जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
गंगेहरा में वॉलीबाल प्रतियोगिता का साधना सिंह ने किया शुभारंभ
 

चंदौली जिले के गंगेहरा गांव में सरस्वती स्पोर्टिंग क्लब के तत्वाधान में एक दिवसीय वॉलीबाल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया है। प्रतियोगिता का उद्घाटन मुगलसराय की विधायक साधना सिंह ने फीता काटकर किया। 

इस मौके पर प्रतियोगिता में प्रतिभाग करने वाले खिलाड़ियों का हौसला अफजाई करते हुए विधायक साधना सिंह ने कहा कि खेल को  प्रतिस्पर्धा की भावना से खेलना चाहिए न कि ईर्ष्या की भावना से। तभी किसी खेल के उद्देश्य की पूर्ति होती है।

प्रतियोगिता के आयोजककर्ता ग्राम प्रधान सौरभ कुमार बिंद को बधाई देते हुए कहा कि आपके द्वारा  खेल प्रतियोगिता का आयोजन कर युवाओं के अंदर छिपी प्रतिभा को जो निखारने का कार्य कर रहे हैं, वह काबिले तारीफ है। 

 इस प्रतियोगिता में कुल 25 टीमों ने भाग लिया, जिसमें उद्घाटन मैच सिकंदरपुर (रतराव) बनाम हनुमानपुर के बीच खेला गया। इस रोमांचक मैच में हनुमानपुर ने 25- 12 के बड़े  अंतर से जीत हासिल की। 

कार्यक्रम में उपस्थित विशिष्ट अतिथि के रूप में भारतीय जनता पार्टी के काशी क्षेत्र के मछुआरा समाज के सह संयोजक बृजेश कुमार बिंद ने कहां की समय-समय पर खेलकूद प्रतियोगिता कराकर युवाओं के  प्रतिभा को निखारने का अच्छा अवसर होता है। 

इस प्रतियोगिता में अपनी अहम भूमिका का निर्वहन करते हुए आदर्श ग्रामीण इंटर कॉलेज के प्रबंधक वसीम अहमद ने कहा कि सरस्वती स्पोर्टिंग क्लब द्वारा समय-समय पर क्रिकेट, वालीबाल ,कबड्डी जैसे खेलों का आयोजन किया जाता रहा है। 

उपस्थित सभी अतिथियों का आभार प्रकट करते हुए ग्राम प्रधान सौरव कुमार बिंद ने कहा कि क्षेत्र के युवाओं को खेल जगत में आगे बढ़ाने के लिए जो भी सहयोग पड़ेगा। उसके लिए हम सदेव तत्पर रहेंगे। इस मौके पर नंदन कुमार, रवि कुमार, नीरज गुप्ता, किशन देव, अनमोल सिंह आदि लोग उपस्थित रहे।