जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
पैंट्रीकार वेंडर मुरलीधर जायसवाल की मिली लाश, पोस्टमार्टम के बाद पता चलेगा मौत का कारण
चंदौली जिले के अलीनगर थाना क्षेत्र के मुगलचक स्थित यूनियन बैंक के पास जीटी रोड के किनारे रविवार की सुबह बरहुली गांव निवासी 55 वर्षीय मुरलीधर जायसवाल का शव पाए जाने से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया।
 

बरहुली गांव का मुरली पैंट्रीकार में करता था काम

वेंडर की जीटीरोड के किनारे मिली लाश

जेब के कागज से हुयी लाश की पहचान

चंदौली जिले के अलीनगर थाना क्षेत्र के मुगलचक स्थित यूनियन बैंक के पास जीटी रोड के किनारे रविवार की सुबह बरहुली गांव निवासी 55 वर्षीय मुरलीधर जायसवाल का शव पाए जाने से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। लोगों में उसकी मौत को लेकर तरह तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म था। लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वह ट्रेन के पैंट्रीकार में वेंडर के रूप में काम करके अपनी आजीविका चलाता था।

अलीनगर थाना क्षेत्र के बरहुली गांव निवासी मुरलीधर जायसवाल पैंट्रीकार में वेंडर था। शनिवार की शाम को वह अपने घर से पीडीडीयू नगर जाने के लिए निकला था। रविवार की सुबह मुगलचक के पास जीटी रोड के किनारे उसका शव पड़ा मिला है। आसपास के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। 

जानकारी के अनुसार मौके पर पहुंची पुलिस ने जब मृतक की तलाशी ली तो उसके जेब में मिले कागजात के आधार पर उसकी पहचान बरहुली निवासी मुरलीधर के रूप में हुई। इसके बाद पुलिस ने उसके परिजनों को इसकी जानकारी दी। साथ ही शव को कब्जे में लेकर अगली कार्रवाई में जुट गई। 

चंदौली जिले के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आ रहे हैं मंत्री जयवीर सिंह, जानिए उनका प्रोटोकॉल

परिजनों का कहना है कि देर रात जब मुरलीधर घर नहीं लौटे तो शनिवार की शाम से ही परिजन उसकी तलाश कर रहे थे। लेकिन कुछ पता नहीं चल सका। इसी बीच रविवार को पुलिस ने मुरलीधर जायसवाल का शव पाए जाने की सूचना दी। मौत का समाचार सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया। 

मृतक की पत्नी शिवकुमारी देवी, पुत्र अरविंद व इंद्रजीत का रो-रोकर बुरा हाल था। इस बाबत उप निरीक्षक ताराचंद ने बताया कि शव के शिनाख्त के बाद परिजनों को सूचना दे दी गई है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। जिसकी रिपोर्ट आने के बाद मौत का सही कारण स्पष्ट हो पाएगा।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*