जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
अलीनगर में हाईवे के चौड़ीकरण में आने वाले मकानों व दुकानों पर चल रहा बुलडोजर
 

चंदौली जिले में नेशनल हाईवे के चौड़ीकरण को लेकर प्रशासन की ओर से अभियान तेज कर दिया गया है। मुआवजे के बाद भी मकान व दुकान खाली नहीं करने पर ध्वस्तीकरण की कार्रवाई की जा रही है। एनएचआई व तहसील प्रशासन ने शनिवार को पुलिस बल के साथ पचफेड़वा के समीप सर्विस रोड पर अभियान चलाकर कई भवनों को जमींदोज कराने का काम किया।

पीडीडीयू नगर तहसीलदार आनंद कन्नौजिया के नेतृत्व में शनिवार को पचफेड़वा के समीप नेशनल हाईवे के सर्विस रोड पर अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई करनी पड़ी है। इस दौरान जेसीबी से कई मकान व दुकानें ढहा दी गयीं हैं। जबकि मौके पर कुछ लोगों ने विरोध करने की भी कोशिश की, लेकिन भारी पुलिस बल की वजह से सफलता नहीं मिल सकी। 

कई लोगों ने कहा कि दुकान व जमीन के हिसाब से उचित मुआवजा नहीं मिला है, जिससे वह विरोध कर रहे हैं। मकानों व दुकानों के गिराने के अभियान से लोगों में खलबली मची रही। वहीं तहसीलदार आनंद कन्नौजिया ने बताया कि चिह्नित लोगों को मुआवजा दिया जा चुका है। कई बार मकान व दुकान खाली करने की नोटिस भी जारी किया। इसके बाद भी संबंधित लोग खाली नहीं कर रहे हैं। इससे अभियान चलाना पड़ रहा है। 

इस मौके पर कानूनगो जेपी सिंह, लेखपाल रोहित सिंह, वीरेंद्र यादव, अविनाश कुमार, अशोक मौर्य, गोपाल सिंह, सियाराम, थानाध्यक्ष संतोष सिंह आदि मौजूद रहे।