जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
चार्ज लेते ही राम्या आर. ने दिखायी हनक, तीन दिन में मकान खाली करने का दे दिया आदेश
 
चंदौली जिले के पीडीडीयू नगर की नवागत ज्वाइंट मजिस्ट्रेट राम्या आर. ने तहसील का चार्ज लेते ही अपने अंदाज में काम करना शुरू कर दिया है। मंगलवार को साहूपुरी स्थित लाल कालोनी का जायजा लेने पहुंची तो सभी अवैध रूप से कालोनी में रह रहे लोगों को चेतावनी दे दी। सबको अगले तीन दिन में आवास खाली करने का निर्देश देते हुए कहा कि यदि तीन दिन में आवास खाली नहीं किया गया तो सबको बल प्रयोग करके आवास से बाहर खदेड़ा जाएगा।

आपको बता दें कि साहूपुरी में 1950 में लोक निर्माण विभाग ने मजदूरों व अधिकारियों को रहने के लिए लाल कालोनी का निर्माण कराया था। निर्माण के बाद कालोनी को श्रम विभाग को सौंप दिया गया। जो अभी तक श्रम विभाग के ही अधीन थी। बीते दिनों श्रम विभाग ने उक्त कालोनी को एनडीआरएफ का मुख्यालय बनवाने के लिए दे दिया। कालोनी में रहने वाले लोगों को आवास खाली करने की सूचना पहले ही दे दी गई थी। हालांकि कुछ लोगों ने स्वत: ही आवास खाली करने का आश्वासन तहसील प्रशासन को दिया था। लेकिन एक पखवारे से अधिक समय बीतने के बावजूद भी आवास खाली नहीं किया गया।

सूचना पर एसडीएम व तहसीलदार आनंद कनौजिया मयफोर्स साहूपूरी पहुंचे और कालोनीवासियों को तीन दिन में आवास खाली करने का निर्देश दिया। प्रशासन की इस कार्रवाई से कालोनीवासियों में खलबली मची है।