जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
ऐसा है प्रधानमंत्री सड़क योजना का काम, पलट गयी गिट्टी लदी ट्रक
 

चंदौली जिले के अलीनगर थाना क्षेत्र में  प्रधानमंत्री सड़क योजना के तहत धपरी माइनर के पटरी पर सड़क निर्माण का कार्य पिछले एक वर्षों से गिट्टी डालकर छोड़ दिया गया है। जिससे आवागमन में भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इससे आक्रोशित ग्रामीणों ने जिला पंचायत सदस्य महेंद्र माही के नेतृत्व में विभागीय अधिकारियों के खिलाफ जमकर हंगामा और प्रदर्शन किया।चेताया कि जल्द सड़क मरम्मत नहीं कराया गया तो हम लोग सड़क पर उतरने को बाध्य होंगे।


जिला पंचायत सदस्य महेन्द्र माही ने प्रदर्शन के दौरान कहा कि प्रधानमंत्री सड़क योजना के तहत उक्त मार्ग का निर्माण कार्य पिछले एक वर्ष से किया जा रहा है। लेकिन ठेकेदार की मनमानी व विभागीय अधिकारियों की उपेक्षा के कारण सड़क पर एक वर्ष से गिट्टी डालकर छोड़ दिया गया है। जिससे लगभग एक दर्जन गांव के लोगों को प्रतिदिन आवागमन करने में भारी परेशानी का सामना करना पड़ता है। आएदिन साइकिल,मोटरसाइकिल सवार गिरकर चोटिल हो जा रहे हैं। शनिवार को गिट्टी लदा एक ट्रक अनियंत्रित होकर माइनर में पलट गया ।हालांकि कोई बड़ी घटना नहीं हुई। चेताया कि अगर सड़क मरम्मत जल्द से जल्द नहीं कराया गया तो हम लोग सड़क पर उतरने को बाध्य होंगे।

प्रदर्शन करने वालों में मुख्य रूप से डॉक्टर जावेद, शिवपूजन यादव,अब्दुल गनी, राजू बिंद,रामकेश,शंभू बिंद, मुंसे सोनकर,अवधेश चौरसिया, शंकर पासवान, अमित गुप्ता,संदीप गुप्ता, आनंद आदि शामिल रहे।