जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
समाजवादी पार्टी कार्यालय पर सपा के नेताओं का जोरदार स्वागत
समाजवादी लोहिया वाहिनी के राष्ट्रीय सचिव अनिल कुमार मिश्रा व युवजन सभा के प्रदेश सचिव जुबेर अहमद बबलू का जोरदार स्वागत किया गया।
 

समाजवादी पार्टी कार्यालय

सपा के नेताओं का जोरदार स्वागत
 

चंदौली जिले के मुगलसराय इलाके के समाजवादी पार्टी कार्यालय पर शुक्रवार की सुबह समाजवादी लोहिया वाहिनी के राष्ट्रीय सचिव अनिल कुमार मिश्रा व युवजन सभा के प्रदेश सचिव जुबेर अहमद बबलू का जोरदार स्वागत किया गया।

इस कार्यक्रम में पूर्व प्रमुख बाबूलाल यादव ने कहा कि चंदौली जिले में यह दोनों नेता समाजवादी पार्टी को मजबूती प्रदान करने में अपना योगदान देंगे और युवाओं को संगठित कर पार्टी पार्टी के कार्यक्रम को जनता के बीच में पहुंचाने का काम करेंगे। इसके साथ ही कहा कि इन नेताओं को जिम्मेदारी देकर पार्टी को मजबूत करने का काम किया है। उसके लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष हृदय से आभार प्रकट किया। 

samajwadi leaders

कहा जा रहा है कि इस मौके पर पूर्व सांसद रामकिशुन यादव, जलालुद्दीन अंसारी, राजकुमार जयसवाल, प्रेमनाथ तिवारी, असफाबाद गुड्डू, नारायण पांडे, गौरीशंकर, महेंद्र प्रताप, संतोष मिश्रा, सुरेश यादव, मुलायम सिंह डब्लू, तेजबली यादव, राम यादव, अनिल यादव दाढ़ी, प्रेम यादव, अवधेश यादव जैसे कई कार्यकर्ता मौजूद थे।