जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
समाजवादी नौजवान छात्रों ने मुगलसराय व इलिया में निकाली साइकिल रैली
 


चंदौली जिले में समाजवादी छात्र सभा द्वारा जागरूकता सप्ताह के तीसरे दिन बुधवार को कार्यकर्ताओं ने मुगलसराय व इलिया में साइकिल रैली निकालकर कार्यकर्ताओं को जागरूक किया। वहीं नौजवानों छात्रों को इसमें बढ़-चढ़कर हिस्सा लेने की अपील की।


बताते चलें कि साइकिल रैली व कार्यक्रम के मुख्य अतिथि छात्र सभा के प्रदेश सचिव  सुनील यादव ने रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। कहा कि छात्र नौजवानों की साइकिल गांव गांव गली गली निकलकर सपा के नीतियों व भाजपा के जनविरोधी नीतियों को बताने का काम कर रहे है। इसमें अधिक से अधिक संख्या में छात्र नौजवान भाग लेकर कार्यक्रम को सफल बनाने का काम किया है। 

Samajwadi young students took out cycle rally


जिला अध्यक्ष बाबूलाल यादव ने कहा कि साइकिल रैली के माध्यम से जनता को बताने का काम हम लोगों द्वारा किया जा रहा है कि भाजपा शासन काल में कितना किसका उत्पीड़न किया जा रहा है। यहां तक कि भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा प्रशासन के ऊपर भी हाथ छोड़ने में गुरेज नहीं कर रहे हैं।


 साइकिल रैली में छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष प्रदीप यादव, महामंत्री धीरज यादव, प्रिंस मिश्रा,कृष्णा सिंह,मुख्तार अंसारी, पुतुल यादव,महेश सोनकर,राहुल शर्मा,अतुल सिंह आदि लोग मौजूद रहे।