जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
स्वामी विवेकानंद पुस्तकालय लाइब्रेरी का उद्घाटन, विधायक रमेश रहे मुख्य अतिथि
अभिभावकों को प्रतिदिन अपने अपने बच्चों को कोचिंग में भेजने हेतु अनुरोध किया।वही सांसद प्रतिनिधि संतोष कुमार गुप्ता ने कहा की शिक्षा के लिए छात्र शिक्षक अभिभावक तीनों की भूमिका अहम होती है।
 

चंदौली जिले के अलीनगर थाना के अंतर्गत पचपेड़वा अहिराबाबा मंदिर के पास सोमवार को स्वामी विवेकानंद पुस्तकालय (करंट कोचिंग) लाइब्रेरी का हुआ  उद्घाटन। लाइब्रेरी का उद्घाटन पीडीडीयू नगर विधायक रमेश जायसवाल व मझवा विधायक डॉ विनोद बिन्द व सांसद प्रतिनिधि संतोष गुप्ता व जीके पांडे ने फीता काटकर उद्घाटन किया ।

vivekanand coaching


मुख्य अतिथि विधायक रमेश जायसवाल ने कहा कि कई बार निर्धन बच्चे कोचिग नहीं मिलने के कारण दूसरे बच्चों से पीछे रह जाते हैं। निर्धन बच्चों के लिए निशुल्क कोचिग सेंटर की स्थापना करके एक सराहनीय कार्य किया है। उन्होंने कहा कि वह भी इस शुभ कार्य में हाथ बटाएंगे।वही विधायक डॉ विनोद बिंद ने संस्था की सराहना करते हुए कहा कि शिक्षा ही एक मात्र माध्यम है जिसके तहत सामाजिक बदलाव हो सकता है उन्होंने अभिभावकों को प्रतिदिन अपने अपने बच्चों को कोचिंग में भेजने हेतु अनुरोध किया।वही सांसद प्रतिनिधि संतोष कुमार गुप्ता ने कहा की शिक्षा के लिए छात्र शिक्षक अभिभावक तीनों की भूमिका अहम होती है।बच्चों के विकास में शिक्षा के साथ-साथ खेलकूद स्वास्थ्य और नैतिक शिक्षा भी महत्वपूर्ण है।

vivekanand coaching

उद्घाटन के दौरान संपूर्ण जगत कल्याण एनजीओ के राष्ट्रीय अध्यक्षराजेश गोस्वामी,
महासचिव मास्टर रघु बिंद, सचिव अनुराग कुमार एवम् हेल्थ मैनेजर श्रीकांत, अध्यापक सुरेश, बरहुली प्रधान विनोद बिंद एवम् कठोड़ी प्रधान कमलेश बिंद, ( एडवोकेट) , पूर्व प्रधान विजय यादव, लक्ष्मण सेठ, सन्तोष जयसवाल और गांव के सभी लोग उपस्थित रहे।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*