जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
कांग्रेस की प्रतिज्ञा रैली : अलीनगर से जुलूस के रूप में पहुंचे सैकड़ों कार्यकर्ता
उत्तर प्रदेश किसान कांग्रेस उपाध्यक्ष अकील अहमद बाबू के नेतृत्व में जुलूस निकालकर नगर भ्रमण करने के बाद जगतपुर इंटर कॉलेज में आयोजित राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी की रैली में सरीक हुए।
 
कांग्रेस की प्रतिज्ञा रैली
अलीनगर से पहुंचे सैकड़ों कार्यकर्ता


वाराणसी के जगतपुर इंटर कॉलेज में कांग्रेस प्रतिज्ञा रैली का आयोजन रविवार को किया गया है। इसमें भाग लेने के लिए चंदौली जिले के अलीनगर से उत्तर प्रदेश किसान कांग्रेस उपाध्यक्ष अकील अहमद बाबू के नेतृत्व में दर्जनों वाहनों से सैकड़ों कार्यकर्ता जुलूस की शक्ल में नगर भ्रमण कर रैली में शामिल हुए।


बताते चलें कि उत्तर प्रदेश किसान कांग्रेस उपाध्यक्ष अकील अहमद बाबू के नेतृत्व में जुलूस निकालकर नगर भ्रमण करने के बाद जगतपुर इंटर कॉलेज में आयोजित राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी की रैली में सरीक हुए।

 Congress pledge rally


 इस दौरान इन्होंने कहा कि अपने अधिकार की लड़ाई जनता को स्वयं लड़ने की जरूरत है। कांग्रेस के शिर्ष नेतृत्व ने प्रतिज्ञा के तौर पर रैली का आयोजन किया है। इसमें भारी से भारी संख्या में कार्यकर्ता हम सभी लोगों के नेतृत्व में पहुंचने का काम कर रहे हैं। ताकि महंगाई, भ्रष्टाचार, अत्याचार, दुराचार से जनता पुरी तरह त्रस्त होकर विकल्प के रूप में कांग्रेस का समर्थन कर रही है। कांग्रेस ही ऐसी पार्टी है जो भाजपा को जड़ से उखाड़ फेंकने का काम करेगी। 

 Congress pledge rally


इस जुलूस में मुख्य रूप से समीम मिल्की, रेकाबू भाई, दाताराम बिंद, मोहम्मद आरिफ, राजू सिंह, रणजीत जयसवाल, सर्वज्ञ यादव, दयाराम पटेल, शाहिद तौसीफ, जावेद हाशमी, रिंकू पटेल, बेचू पासवान,अशोक यादव, जितेंद्र पासवान, रंजीत जयसवाल, मोनू अहमद, अमन यादव, राहुल सिंह, नितेश मिश्रा आदि सैकड़ों कार्यकर्ता जुलूस में शामिल रहे।