जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
लोक गायक रामजनम जॉबाज बने पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के प्रदेश सचिव, करेंगे पार्टी का प्रचार
नौगढ़ गांव के रहने वाले लोक गायक रामजनम जॉबाज टोपी वाला के नाम से चर्चित हैं और समाजवादी पार्टी की विचारधारा से पहले से ही जुड़े हुए हैं।
 

लोक गायक रामजनम जॉबाज

पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के प्रदेश सचिव

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश एवं प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल की अनुमति से समाजवादी पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर राजपाल कश्यप ने चंदौली जिले के लोक गायक रामजनम जॉबाज को समाजवादी पार्टी के पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ उत्तर प्रदेश की राज्य कार्यकारिणी में महत्वपूर्ण जिम्मेदारी देते हुए पार्टी की नीतियों के प्रचार प्रसार का जिम्मा सौंपा है।

 आपको बता दें कि चंदौली जिले के नौगढ़ गांव के रहने वाले लोक गायक रामजनम जॉबाज टोपी वाला के नाम से चर्चित हैं और समाजवादी पार्टी की विचारधारा से पहले से ही जुड़े हुए हैं। प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर राजपाल कश्यप के द्वारा इनको प्रदेश सचिव की जिम्मेदारी देते हुए यह उम्मीद जताई गई है कि रामजनम जॉबाज समाजवादी पार्टी की नीतियों को जन जन तक पहुंचाने और संगठन को अधिक बल और गतिशीलता प्रदान करने का कार्य करेंगे।

Ram Janam Jabaz Appointed

लोक गायक रामजनम जॉबाज ने समाजवादी पार्टी के द्वारा दी गयी जिम्मेदारी पर आभार जताया है और कहा कि वह पार्टी की आकांक्षा पर खरे उतरने की भरपूर कोशिश करेंगे।

 

बताया जा रहा है कि रामजनम जॉबाज अपना मनोनयन पत्र लेकर शनिवार को चंदौली जिले में पहुंचेंगे और चंदौली जिले में रामजनम जॉबाज के भव्य स्वागत की तैयारी की जा रही है।