जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
फेफड़े के इंफेक्शन से शिक्षामित्र जयप्रकाश यादव की मौत, शिक्षामित्रों में शोक
 

चंदौली जिले के नौगढ़ में फेफड़े के इंफेक्शन की बीमारी का इलाज के लिए पॉपुलर हॉस्पिटल वाराणसी में भर्ती जयप्रकाश यादव (40) पुत्र शौभनाथ यादव की इलाज के दौरान मौत हो गई। दोपहर में हुई मौत की जानकारी मिलने के बाद  शिक्षामित्रों में शोक की लहर दौड़ गई।

आपको बता दें कि जयप्रकाश यादव प्राथमिक विद्यालय मलेवर  पर शिक्षामित्र के पद पर कार्यरत थे। उनके निधन से गांव- घर में कोहराम मच गया, शिक्षकों तथा शिक्षा मित्रों में शोक की लहर दौड़ गई। ब्लॉक नौगढ़ के सेमरा गांव निवासी जयप्रकाश यादव (40) गांव सेमरा के सोमनाथ यादव के बड़े पुत्र थे। गुरुवार की रात में अचानक सीने में दर्द उभरा तो छटपटाने लगे, दर्द बढ़ता देख घर वालों ने नौगढ़ ले जाकर प्राइवेट क्लीनिक के  डॉक्टरों को दिखाया, गंभीर स्थिति देख बाद में परिवारीजन उन्हें वाराणसी के पापुलर हॉस्पिटल में भर्ती कराया।

 पॉपुलर हॉस्पिटल में  इलाज के दौरान स्वास्थ्य ठीक होने के बाद शिक्षामित्र जयप्रकाश की  अचानक रविवार को हालत बिगड़ी और डॉक्टरों ने आनन-फानन में  उन्हें मृत घोषित कर दिया। मौत की खबर मिलते ही घर में कोहराम मच गया। दो भाइयों और मां बेटा और पत्नी रो रोकर बुरा हाल है। 


  पूर्व माध्यमिक शिक्षक संघ के अध्यक्ष जितेंद्र यादव तथा  प्राथमिक शिक्षामित्र संघ के मंडलाध्यक्ष सत्यनारायण यादव ने शिक्षामित्र के  घर पहुंचकर शोक संतप्त परिवार को दिलासा देते हुए हर संभव मदद करने को कहा। इस मौके पर कैलाश यादव, नंद लाल यादव, संतोष कोल, तारकेश्वर प्रसाद, सुनीता केसरी  समेत शिक्षकों में कविंद्र गौतम, जैनेंद्र प्रसाद, संजीव कुमार व अन्य शिक्षा मित्र, शिक्षक मौजूद थे