Movie prime
तीन गांव में चुनाव के लिये पहुँची पोलिंग पार्टिया, आज है मतदान
tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show चंदौली जिले के सकलडीहा विकास खंड के तीन गांव के चार वार्ड में चुनाव के लिये शुक्रवार को पोलिंग पार्टी को रवाना किया गया। शनिवार को सुबह 7 बजे से शाम पांच बजे तक मतदान होगा। आप को बता दें कि विकास खंड के नरैना गांव के वार्ड संख्या 11 में 170 मतों पर चुनाव
 
तीन गांव में चुनाव के लिये पहुँची पोलिंग पार्टिया, आज है मतदान

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show

चंदौली जिले के सकलडीहा विकास खंड के तीन गांव के चार वार्ड में चुनाव के लिये शुक्रवार को पोलिंग पार्टी को रवाना किया गया। शनिवार को सुबह 7 बजे से शाम पांच बजे तक मतदान होगा।

आप को बता दें कि विकास खंड के नरैना गांव के वार्ड संख्या 11 में 170 मतों पर चुनाव होगा। इसके अलावा रामपुर उर्फ करनपुर गांव में दो वार्ड वार्ड संख्या 2 में 55 वोट और वार्ड संख्या 9 में 85 वोट पर मतदान होगा। वही ग्राम सभा आलमपुर के वार्ड संख्या 5 में 270 मतों पर चुनाव कराया जायेगा।

तीन गांव में चुनाव के लिये पहुँची पोलिंग पार्टिया, आज है मतदान

ब्लॉक मुख्यालय से सेक्टर मजिस्टे्रट एबीएसए सुरेन्द्र बहादूर सिंह और एडीओ कॉपरेटिव अभिषेक सिंह के नेतृत्व में पोलिंग पार्टी रवाना हुई।

इस सम्बन्ध में चुनाव अधिकारी सुधांशु शेखर शर्मा ने बताया कि तीन गांव के चार वार्ड पर चुनाव के लिये पोलिंग पार्टी को रवाना कर दिया गया ।

इस मौके पर प्रभारी एडीओ पंचायत पवन दूबे सहित अन्य मौजूद रहे।