जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
पूर्व विधायक मनोज सिंह डब्लू ने समाजवादी कार्यकर्ता सम्मेलन को किया सम्बोधित

चंदौली जिले के सैयदराजा विधानसभा के बभनियाव थाना गांव में सोमवार को अनुसूचित जाति की बस्ती में समाजवादी पार्टी का कार्यकर्ता सम्मेलन किया गया ।

 

पूर्व विधायक मनोज सिंह डब्लू

समाजवादी कार्यकर्ता सम्मेलन 

चंदौली जिले के सैयदराजा विधानसभा के बभनियाव थाना गांव में सोमवार को अनुसूचित जाति की बस्ती में समाजवादी पार्टी का कार्यकर्ता सम्मेलन किया गया ।

इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव व पूर्व विधायक मनोज कुमार सिंह डब्लू ने उपस्थित लोगों को अपने सम्बोधन में कहा की इस समय जाती पूछकर काम किया जाता है। यह प्रथा समाप्त हो जाएगी। यहां के लोग परेशान न हो साथ दीजिये । प्रदेश में पार्टी की सरकार बनेगी यह गांव लोहिया गांव होगा। हर गरीब को आवास मिलेगा। इसके साथ ही उन्होंने कहा की माधोपुर में मेडिकल कालेज की भूमि पर कृषि विश्वविद्यालय बनेगा। जिसमे क्षेत्र का नौजवान शिक्षा ग्रहण करेगा। वही नौजवानों की बात करते हुए कहा की कुछ लोगो द्वारा केवल नौजवानों की दिग्भर्मित किया जाता है। सेना भर्ती समाजवादी पार्टी की सरकार बनी तो अप्रैल में  आवाजापुर गांव में  सेना भर्ती होगी।

Samajwadi Party Workers Sammelan

वहीँ जिला पंचायत सदस्य अंजनी सिंह ने कहा की अनुसूचित पीछड़ी जातियो के लोगो के हक की लड़ाई में हमेशा लड़ता रहू गा।साथ ही जिला पंचायत के निधि से स्वतंत्रता सग्राम सेनानी भगवानदास के स्मृति में स्मृति द्वार शीघ्र बनेगा।

इस अवसर पर सन्तोष उपाध्याय,राजेश त्यागी,नितेश राम,जयनाथ यादव,गुड्डू राम,रामजन्म,हरिशंकर पाल,अशोक मौर्य,जयनाथ मौर्य,तारकेश्वर दुबे,गणेश गुप्ता,खिचडू शर्मा,पिंटू प्रजापति सहित अन्य उपस्थित रहे।कार्यक्रम का शुभारम्भ बाबा साहब के तैल चित्र पर माल्यार्पण के साथ किया गया।कार्यक्रम की अध्यक्षता रामजन्म यादव व संचालन नन्दकुमार राय ने  किया।