Movie prime
पिकअप व ऑटो में हुई टक्कर, भाई की शादी में जा रही रामदुलारी की गई जान, तीन घायल
tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show चंदौली जिले के बलुआ थाना के चहनियां बलुआ मार्ग पर बेकाबू पिकअप ने ऑटो को टक्कर मार दी। इस हादसे में एक महिला की मौत हो गई तो वहीं तीन अन्य ऑटो सवार गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसा सोनहुल गांव के पास हुआ। बताते चलें कि चहनियां बलुआ मार्ग पर बेकाबू पिकअप ने
 
पिकअप व ऑटो में हुई टक्कर, भाई की शादी में जा रही रामदुलारी की गई जान, तीन घायल

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show

चंदौली जिले के बलुआ थाना के चहनियां बलुआ मार्ग पर बेकाबू पिकअप ने ऑटो को टक्कर मार दी। इस हादसे में एक महिला की मौत हो गई तो वहीं तीन अन्य ऑटो सवार गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसा सोनहुल गांव के पास हुआ।

बताते चलें कि चहनियां बलुआ मार्ग पर बेकाबू पिकअप ने ऑटो को टक्कर मार दी। इस हादसे में एक महिला की मौत हो गयी जो कि अपने भाई की शादी में शामिल होने के लिए गाजीपुर स्थित ससुराल से विजय का पूरा गांव में अपने मायके जा रही थी। वही तीन लोग घायल बताये जा रहे है। पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। वहीं महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

विजय का पूरा गांव निवासी पंचम राम की पुत्री रामदुलारी की शादी गाजीपुर के सैदपुर सरैया निवासी सुभाष राम से हुई है। शुक्रवार को महिला के चचेरे भाई गोविंद की बारात जानी थी। इसमें शामिल होने के लिए महिला अकेले मायके आ रही थी। रामदुलारी चहनियां पहुंच कर गांव पर जाने के लिए टांडा जाने वाली ऑटो में सवार हो गई।

इसमें गांव के ही रविकांत राम (22), मोनू (18) और महुअर निवासी राम सूरत उर्फ रामू सिंह (35) भी सवार थे। ऑटो दोपहर पौने एक बजे सोनहुला गांव के समीप पहुंची थी कि पीछे से आ रहे पिकअप ने टक्कर मार दी। टक्कर से ऑटो पलट गया। इधर, हादसे के  बाद चालक पिकअप लेकर भाग गया, वहीं ऑटो चालक भी अपना वाहन छोड़ भाग गया।