जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
सकलडीहा के समाधान दिवस में आए 92 मामले, साहब ने दिया यह आदेश
 

चंदौली जनपद के सकलडीहा तहसील सभागार में उप जिलाधिकारी के अध्यक्षता में संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया गया। इस समाधान दिवस में कुल 92 प्रार्थना पत्र पड़े, जिसमें अधिकतर मामले जमीन संबंधी रहे। इस दौरान नाली एवं रास्ते के विवाद के साथ ही आवास, खाद्यान्न में घटतौली आदि की शिकायत की गई।

 तहसील दिवस के दौरान उप जिलाधिकारी अजय कुमार मिश्रा व तहसीलदार वंदना मिश्रा ने जहां फरियादियों की समस्याएं सुनीं, वहीं पुलिस विभाग से संबंधित मामलों को सीओ रामवीर सिंह भी निस्तारित करने के लिए विभागीय लोगों को दिशा निर्देश देते रहे। 

sakaldiha samadhan diwas

कोविड के संक्रमण के बाद दोबारा संपूर्ण समाधान दिवस आयोजित होने पर पहले एवं तीसरे शनिवार को उप जिला अधिकारी के नेतृत्व में होने वाले संपूर्ण समाधान दिवस में आज सबसे ज्यादा प्रार्थना पत्र पड़े हैं। वहीं संपूर्ण समाधान दिवस समाप्त होने के बाद उप जिलाधिकारी ने संबंधित लोगों को निर्देश जारी करते हुए कहा कि जितने भी प्रार्थना पत्र पड़े हैं उसका निस्तारण गुणवत्ता पूर्वक निर्धारित 7 दिनों में हो जाना चाहिए। 

समस्या के निस्तारण में सभी पहलुओं को ध्यान में रखते हुए पीड़ित को संतुष्ट करें, ताकि एक समस्या के लिए बार बार आवेदन न पड़े।