जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
घर में लगी आग तो जल गयी बीस हजार की नगदी-गहने, घर का सारा सामान भी खाक
घर में रखी उपली में अज्ञात कारणों से बीती रात लगी आग से बीस हजार नगदी व आभूषण सहित घर गृहस्थी का सारा सामान जल कर राख हो गया मिली।
 

बेटे की जमानत के लिए रखे थे पैसे

वकील को देनी थी बेटे की रिहाई की फीस

खड़ान गांव का है मामला 

चंदौली जिले के धानापुर थाना क्षेत्र के खड़ान गांव में बिजयी बिंद की ईंट की दीवाल पर करकट रखा हुआ था। उसी घर में रखी उपली में अज्ञात कारणों से बीती रात लगी आग से बीस हजार नगदी व आभूषण सहित घर गृहस्थी का सारा सामान जल कर राख हो गया मिली। ऐसा कहा जा रहा है कि किसी ने जानबूझकर दुश्मनी बस आग लगायी है।

 जानकारी के अनुसार बिजयी बिन्द का लड़का किसी मामले में जेल में बंद था। उसके बेल के लिए पिता बिजयी बिन्द ने बीस हजार रुपये लेकर शुक्रवार को चन्दौली कोर्ट गया हुआ था, ताकि वह पैसा अपने वकील को दे सके। उसके वकील ने उसके बेटे की बेल करा दी पर उसने अपने वकील को पैसा नहीं दिया। पेशी पर आये अपने लड़के को तुरन्त छुड़ाने की जिद पर अड़ गया। पर वकील के समझने पर भी नहीं माना, वकील ने कहा कि परवाना जेल जाने पर ही बन्दी की रिहाई होती है। परंतु बिजयी बिन्द ने अपने वकील से कहा कि जब उसका लड़का जेल से छूटकर आएगा तो ही वह पैसा देगा।  वकील के लाख समझाने पर भी बिजयी बिन्द नहीं माना और पैसा लेकर घर वापस आ गया।

#Chandauli #Chandaulisamachar #Chandaulinews #Chandaulilive #sakldihanews #sakldiha

बताया जा रहा है कि बिजयी बिंद बिना खाना खाएं ही परिजनों संग पास की मड़ईनुमा घर में सो गया। रात्रि में लगभग 12 बजे अचानक आग लगी और मड़ई जलने  लगी। आग की लपट व धुंए से बिजयी बिन्द की नींद खुल गयी। वह समझ नहीं पाया कि आग कैसे लगी, क्योंकि कल घर में चूल्हा भी नहीं जला था। 

इसका बाद शोर मचाने से पास पड़ोस के लोग भी इकट्ठा हो गए। फिर विजयी बिन्द के घर पहुंच कर आग बुझाने की कोशिश में लगे रहे परन्तु आग नहीं बुझी। किसी ने डायल 112 को फोन किया तो मौके पर पहुंची पुलिस ने फायर स्टेशन के कर्मचारियों को जानकारी देकर मौके पर बुला लिया। रैथा फायर स्टेशन  के कर्मचारियों ने तीन बजे भोर में  पहुंच कर आग बुझायी। परिजनों ने आरोप लगाया कि किसी ने दुश्मनी बस आग लगायी है ।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*