जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
8 लाख के गांजे के साथ गांजा तस्कर गिरफ्तार, असलहा भी बरामद
पुलिस ने तस्करी का खुलासा करते हुए लगभग 8 लाख मूल्य के 75 किलो गांजा व तमंचे के साथ एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया है। 
 

गांजा तस्करी का नया फंडा

धीना पुलिस ने सर्विलांस सेल के साथ मिलकर दबोचा
 

चंदौली जनपद की धीना पुलिस व क्राइम ब्रांच तथा सर्विलांस टीम को सूचना मिली थी कि जिले में व्यापक पैमाने पर गांजा की तस्करी हो रही है। इसीलिए पुलिस ने तस्करी का खुलासा करते हुए लगभग 8 लाख मूल्य के 75 किलो गांजा व तमंचे के साथ एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया है। 

आपको बता दें हरियाणा जयपुर से गांजे की खेप लेकर भांवरकोल गाजीपुर निवासी अरविंद यादव ट्राइबर लग्जरी कार के इंजन, गेट के पैरों आदि के पैनलों में गुप्त तरीके से रखकर ला रहा था। इसकी सूचना क्राइम ब्रांच व धीना पुलिस को बीती रात लग गई थी, जिसकी बरामदगी के लिए  इमलिया गांव के समीप तिराहे पर चेकिंग अभियान चलाकर अरविंद यादव को गिरफ्तार किया गया। 

इस दौरान जब गिरफ्तार चालक से पूछा गया तो उसने बताया कि यह गांजा की खेप हरियाणा  से मुझे मिली है और मुझे इसे बनारस पहुंचाना था उसे यह भी नहीं मालूम है कि कौन भेजा है किसके यहां जाना है। केवल फोन पर उसे काल मिलती है कि यहां गाड़ी खड़ा है चाबी लगा है लेकर चले जाओ और फिर पहुंचने पर उसे स्थान पर फोन से सूचना दी जाती है कि गाड़ी चाबी सहित खड़ा कर तुम चले जाओ। जिसको लेना हो वह ले लेगा। चालक ने यह भी बताया कि उसे खेप पहुंचने का  10 हजार मिलता है।

 इस संबंध में सीओ सकलडीहा अनिरुद्ध सिंह ने बताया कि गांजा की तस्करी करने वाले चालक से और पूछताछ की जा रही है और गाजीपुर में भी इसी तरह गाड़ी से तस्करी के मामले का खुलासा हुआ है। गाड़ी के इंजन के खाली जगह और गेट के पैनल में गंजा को तस्करी हो रही है। इस रैकेट में जो भी हैं उनको चिन्हित कर उनकी गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*