जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
भदाहू गांव में तालाब में डूबने से घनश्याम पांडेय की मौत, पोस्टमार्टम के लिए गयी लाश
वह शौच क्रिया से निवृत्त होने के लिए तालाब के पास गया था। वहां पर पैर फिसलने के कारण गहरे पानी में चला गया। उसको तैरना भी नहीं आता था। शायद इसी के कारण उसकी डूबने से मौत हो गई।
 

 घनश्याम पांडेय की मौत के बाद सदमे में परिवार

शौच के लिए तालाब के पास गया था मृतक

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के हिसाब से होगी कार्रवाई

चंदौली जिले के धानापुर थाना क्षेत्र के भदाहू गांव में शनिवार की दोपहर तालाब में डूबने के कारण भगवान पांडेय के 30 वर्षीय पुत्र घनश्याम पांडेय की मौत हो गई है। स्थानीय लोगों ने लाश को देखने के बाद उसकी पहचान करके पहले परिवार वालों को और फिर पुलिस को जानकारी दी।

स्थानीय लोगों के द्वारा बताया जा रहा है कि वह शौच क्रिया से निवृत्त होने के लिए तालाब के पास गया था। वहां पर पैर फिसलने के कारण गहरे पानी में चला गया। उसको तैरना भी नहीं आता था। शायद इसी के कारण उसकी डूबने से मौत हो गई।

 जब इस घटना की जानकारी परिजनों को हुई तब उनके घर में रोने का सिलसिला शुरू हो गया। सूचना पर पहुंची धानापुर पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और अन्त्य परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। 

इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए थाना प्रभारी विनय कुमार सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया घटना पानी में डूबने से मौत की लग रही है। फिर भी पीएम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। जो भी रिपोर्ट में आएगा, उसी के हिसाब से आवश्यक कार्यवाही की जाएगी।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*