जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
पूजा के दौरान अशांति पैदा करने वाले पर होगी गुंडा एक्ट की कारवाई, थानाध्यक्ष धीना ने दी चेतावनी
त्योहार के दौरान डीजे पर केवल धार्मिक गीत ही बजेंगे। नया कोई कार्य नहीं किया जायेगा। न ही कोई नई मूर्ति स्थापित की जाएगी।
 

धीना थाना परिसर में शांति समिति की बैठक

उपस्थित लोगों को बताए गए त्यौहार मनाने के तौर तरीके 

चंदौली जिले के धीना थाना परिसर में दुर्गा पूजा, चहल्लुम, विश्वकर्मा पूजा, रामलीला आदि त्योहार को लेकर पीस कमेटी की बैठक थानाध्यक्ष विपिन कुमार सिंह की अध्यक्षता में रविवार को सम्पन्न हुई। थानाध्यक्ष ने बताया कि दुर्गा पूजा के दौरान अराजक तत्वों को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर किसी ने अशांति पैदा करने की कोशिश की तो गुण्डा एक्ट की कार्यवाही की जाएगी। 

Peace Committee Meeting

त्योहार के दौरान डीजे पर केवल धार्मिक गीत ही बजेंगे। नया कोई कार्य नहीं किया जायेगा। न ही कोई नई मूर्ति स्थापित की जाएगी। सभी पूजा पंडालों में अग्निशमन यन्त्र रखना अनिवार्य होगा। बच्चा चोरी के बारे में उन्होंने कहा कि यह एक अफवाह है। इस पर ध्यान न दें। अगर ऐसी कोइ जानकारी किसी को मिलती है तो तुरन्त पुलिस को सूचित करें। खुद कार्यवाही न करें। 

इस दौरान चौकी प्रभारी कमालपुर सुग्रीव प्रसाद गुप्ता, सब इंस्पेक्टर दीनानाथ दूबे, हेड कांस्टेबल संजय सिंह, बब्बू दुबे, अवधू सिंह, अब्दुल मजीद, अब्दुल सलाम, नागेंद्र यादव, ओम प्रकाश यादव, इमामुद्दीन, संजय मिश्रा, छवि नाथ मौर्य, उमेश खरवार, संजय मौर्या, गणेश अग्रहरी, हनुमान प्रसाद इत्यादि गणमान्य लोग मौजूद रहे।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*