जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
पत्नी रीना के साथ लड़कर रविकांत पेड़ से लटक कर कर ली आत्महत्या, इस हालत में मिली लाश
रामपुर त्रिमुहानी के पास गुरूवार की शाम करीब 5:30 बजे एक युवक का शव केसरिया गमछे के सहारे पेड़ से लटकता हुआ मिला। शव लटकता देख राहगीरों द्वारा सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची बलुआ पुलिस ने युवक के जेब से मिले आधार कार्ड व मोबाइल नंबर के आधार पर परिजनों को सूचना दिया।
 

चंदौली जिले के बलुआ थाना क्षेत्र के मोहरगंज पुलिस चौकी अन्तर्गत रामपुर त्रिमुहानी के पास गुरूवार की शाम करीब 5:30 बजे एक युवक का शव केसरिया गमछे के सहारे पेड़ से लटकता हुआ मिला। शव लटकता देख राहगीरों द्वारा सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची बलुआ पुलिस ने युवक के जेब से मिले आधार कार्ड व मोबाइल नंबर के आधार पर परिजनों को सूचना दिया। पुलिस द्वारा सूचना पाकर पहुंचे परिजन शव को देखकर चीख उठे। परिजनों द्वारा पहचान कर लिये जाने के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय चन्दौली भेज दिया। 

कोतवाली सकलडीहा के देवरापुर गांव निवासी लक्ष्मन राम का 35 वर्षीय पुत्र रविकान्त अपनी पत्नी रीना से हुए वाद विवाद के बाद गुरुवार की सुबह ही घर से निकल पड़ा था। जिसका शव गुरूवार की शाम को बलुआ थाना क्षेत्र के मोहरगंज पुलिस चौकी अन्तर्गत रामपुर त्रिमुहानी के पास सड़क किनारे स्थित शीशम के पेड़ से गमछे के सहारे लटकता देख राहगीरों ने बलुआ पुलिस को सूचना दिया।


 
सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव की जांच के दौरान मिले आधार कार्ड व मोबाइल नंबर के आधार पर परिजनों को सूचित किया। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे मृतक के पिता ने बताया कि मृतक रविकान्त मुबंई में रहकर प्राइवेट काम करता था। इधर बीच घर आया था। आज सुबह पत्नी से हुए वाद विवाद के बाद घर से निकल गया था। पिता ने पुलिस को अपने पुत्र के आत्महत्या करने की तहरीर दिया। तहरीर लेकर पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय चन्दौली भेज दिया।
 
वहीं मौके पर पहुंची मृतक की पत्नी रीना, पुत्रियां स्नेहा, सुनीता व पुत्र सुनील का रो-रोकर बुरा हाल रहा। वहीं मृतक की 6 माह की अबोध बच्ची मां की गोद में पड़ी थी।