जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
संस्कृत महाविद्यालय में विद्यार्थियों को स्मार्टफोन वितरित, जयश्याम त्रिपाठी ने की तारीफ
चंदौली जिले में श्री सम्पूर्णानन्द संस्कृत महाविद्यालय प्रभुपुर के प्राचार्य जयश्याम त्रिपाठी ने छात्र-छात्राओं को स्मार्टफोन का वितरण किया। जिसमें 26 छात्र-छात्राओं को स्मार्टफोन का वितरण किया
 

जयश्याम त्रिपाठी ने छात्र-छात्राओं को स्मार्टफोन का वितरण किया

स्मार्टफोन पाकर छात्र-छात्राओं के चेहरे खिल उठे

चंदौली जिले में श्री सम्पूर्णानन्द संस्कृत महाविद्यालय प्रभुपुर के प्राचार्य जयश्याम त्रिपाठी ने छात्र-छात्राओं को स्मार्टफोन का वितरण किया। जिसमें 26 छात्र-छात्राओं को स्मार्टफोन का वितरण किया। स्मार्टफोन पाकर छात्र-छात्राओं के चेहरे खिल उठे।

 Jayshyam Tripathi
कार्यक्रम का श्री सम्पूर्णानन्द संस्कृत महाविद्यालय में मां सरस्वती के तैल चित्र पर माल्यार्पण व धूप दीप प्रज्जवलित करके शुभारंभ किया। इस दौरान जयश्याम त्रिपाठी ने उपस्थित छात्र-छात्राओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि शिक्षा को बढ़ावा देने के लिए प्रदेश सरकार द्वारा जो योजना चलायी जा रही है, वो शिक्षा को आगे बढ़ाने का कार्य करेगी। शासन हर स्तर पर छात्र-छात्राओं अभिभावकों के साथ खड़ा रहकर उनके शिक्षा स्तर में सुधार के साथ साथ उनकी आर्थिक मदद भी कर रहा है।

आगे बोलते हुए कहा कि शुल्क प्रतिपूर्ति और छात्रवृत्ति योजना भी छात्र अभिभावक के लिए संजीवनी के समान है, जहां आर्थिक रूप से कमजोर छात्र भी अपनी पढ़ाई जारी रख सकते हैं। आज के डिजिटल युग में स्मार्ट फोन की मांग है। यदि छात्र छात्रा इसका दुरुपयोग न करें तो यह उनकी पढाई लिखाई में एक सुखद अध्याय साबित होगा। 

Jayshyam Tripathi

उन्होंने कहा कि शासन की मंशा और नीति के अनुसार हम सबको सार्थक और सकारात्मक पहल करते हुए इसका सदुपयोग करते हुए लाभ उठाने का प्रयास करना चाहिए।

 इस दौरान अजय श्याम त्रिपाठी, अतुल रत्न मिश्र, सन्तोष दुबे, संजय यादव, अगनू राय ,उमेश, राजकेश्वर त्रिपाठी  आदि लोग उपस्थित थे।