जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime

सड़क हादसे में घायल सूबेदार यादव की जिला अस्पताल में मौत, धानापुर इलाके में हुआ था हादसा

इसी दौरान गुरेहूं गांव के समीप बांस लादकर जा रही सगड़ी से उनकी बाइक टकरा गई। इससे बाइक अनियंत्रित होकर पलट गई। वहीं सूबेदार भी गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए।
 

बुधवार की शाम हुआ था एक्सीडेंट

पहले सीएचसी पर कराया गया था भर्ती

जिला अस्पताल के लिए हुए थे रेफर

चंदौली जिले के धानापुर थाना इलाके के गुरेहूं गांव के समीप बांस लदी सगड़ी से बाइक टकरा जाने से बाइक सवार अमादपुर अड़ार गांव निवासी सूबेदार यादव (42) गंभीर रूप से घायल हो गए थे। घटनास्थल पर जुटे लोगों की सूचना के बाद पहुंचे परिजनों ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। यहां हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया था। वहां पर जिला अस्पताल में चिकित्सकों ने उनको मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया।


बताया जा रहा है कि सूबेदार बाइक से बुधवार की शाम बाइक से घर वापस लौट रहे थे। इसी दौरान गुरेहूं गांव के समीप बांस लादकर जा रही सगड़ी से उनकी बाइक टकरा गई। इससे बाइक अनियंत्रित होकर पलट गई। वहीं सूबेदार भी गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए। घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जुट गई। लोगों ने परिजनों को घटना की जानकारी देकर उनको इलाज के लिए भेजने की तैयारी की। आननफानन में परिजन घटनास्थल पर पहुंचे। उसे लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर गए। यहां चिकित्सकों ने हालत गंभीर देख जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

कहा जा रहा है कि जिला अस्पताल पहुंचते ही चिकित्सकों ने सूबेदार यादव को मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*