जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
इस इलाके में चोरों का आतंक, पुलिस भी नहीं दे रही है ध्यान, फिर टूटा स्कूल का ताला
प्राथमिक विद्यालय मजिदहां के प्रधानाध्यापक अमरेंद्र कुमार पांडेय ने बताया कि हमारा विद्यालय गांव के बाहर है, जिससे चोर एकांत पाकर चोरी की घटना को अंजाम देते हैं।
 

चंदौली जिले के बलुआ थाना क्षेत्र के मारूफपुर पुलिस चौकी अंतर्गत प्राथमिक विद्यालय मजिदहां में चोरों का आतंक बढ़ गया है। मंगलवार को जहां चोर जर्जर बिल्डिंग की खिड़की उखाड़ ले गए थे तो वहीं बुधवार को रसोई घर का ताला तोड़कर चोरी का प्रयास किया। दरवाजे में अंदरवाला भूनासी ताला होने के कारण चोर, चोरी के प्रयास में असफल हो गए।

Theft in Primary School

इस संबंध में प्राथमिक विद्यालय मजिदहां के प्रधानाध्यापक अमरेंद्र कुमार पांडेय ने बताया कि हमारा विद्यालय गांव के बाहर है, जिससे चोर एकांत पाकर चोरी की घटना को अंजाम देते हैं। मंगलवार को बिल्डिंग की खिड़की तोड़कर निकाल ले गए थे, वहीं बुधवार को रसोई घर का ताला तोड़कर चोरी का प्रयास किए। लेकिन दरवाजे में अंदर वाला भूनासी ताला लगा था जिससे उनका प्रयास सफल रहा। 

पड़ोस के विद्यालय समूदपुर में भी चोरों द्वारा दो दिन पूर्व ताला तोड़कर कई सामना चोरी कर लिए थे। दोनों घटनाओं की तहरीर थाने में दे दी गई है। मजिदहां और समूदपुर के बीच में एक मंदिर है, जिस पर नशेडियो का जमावड़ा होता है और माना जा रहा है यहां पर सारी चोरी इन्हीं नशेडियों के द्वारा की जा रही है।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*