जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
ABVP के नेताओं की प्रधानाचार्य से मांग, इन पर अमल करने की मांग
कार्यकर्ताओं ने सकलडीहा पीजी कॉलेज के कुछ प्रमुख समस्याओं को लेकर पीजी कॉलेज के प्राचार्य से मुलाकात की। छात्र नेताओं ने इस दौरान लगभग आधा दर्जन मांगों को प्रधानाचार्य के सामने रखकर एक सप्ताह के भीतर इन पर कार्रवाई करने की बात कही।          
 

कॉलेज गेट पर गार्ड की तैनाती हो, कॉलेज परिसर व कक्षाओं में साफ सफाई हो

कॉलेज के प्राक्टोरियल बोर्ड को कॉलेज कैंपस में प्रतिदिन कॉलेज कैंपस की जांच करना निर्धारित हो

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने सकलडीहा पीजी कॉलेज के कुछ प्रमुख समस्याओं को लेकर पीजी कॉलेज के प्राचार्य से मुलाकात की। छात्र नेताओं ने इस दौरान लगभग आधा दर्जन मांगों को प्रधानाचार्य के सामने रखकर एक सप्ताह के भीतर इन पर कार्रवाई करने की बात कही।                

एबीवीपी कार्यकर्ताओं की मांग थी कि कॉलेज गेट पर गार्ड की तैनाती हो, कॉलेज परिसर व कक्षाओं में साफ सफाई हो, कालेज संस्थापक पंडित रामकवल जी की मूर्ति की स्थापना हो, कॉलेज के प्राक्टोरियल बोर्ड को कॉलेज कैंपस में प्रतिदिन कॉलेज कैंपस की जांच करना निर्धारित हो, पुस्तकालय एवं वाचनालय को प्रतिदिन कम से कम 12 घंटे के लिए छात्र/छात्राओं हेतु सुचारु रूप से खोलना जाय, छात्र संघ चुनाव की तिथि जल्द घोषित किया जाय।


निम्न समस्याओं को तत्काल प्रभाव से पूरा करने की छात्रनेताओं ने माँग प्राचार्य से किया। मांगों को एक सप्ताह के अंदर पूरा करने का समय दिया गया है।
मांग करने वालों में माधव पाण्डेय,महामंत्री मेहताब अली, कुलदीप चौहान,ऋषिकेश भारती, आशुतोष सिंह, राहुल राय आदि लोग मौजूद रहे।