जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
पश्चिम वाहिनी बलुआ गंगा घाट के लिए आ रहे हैं करोड़ों के बड़े प्रोजेक्ट, जानिए सरकार का नया प्लान
सकलडीहा कस्बा के निवासी अनिल राजभर देव दीपावली के अवसर पर पश्चिम वाहिनी बलुआ गंगा घाट पर पहुँचकर जनपद वासियों के लिए बहुत बड़ी सौगात मिलने की घोषणा की है।
 

पश्चिम वाहिनी बलुआ गंगा घाट

आ रहे हैं करोड़ों के बड़े प्रोजेक्ट

जानिए सरकार का नया प्लान
 

उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री व चंदौली जनपद के सकलडीहा कस्बा के निवासी अनिल राजभर देव दीपावली के अवसर पर पश्चिम वाहिनी बलुआ गंगा घाट पर पहुँचकर जनपद वासियों के लिए बहुत बड़ी सौगात मिलने की घोषणा की है। उन्होंने बताया कि वाराणसी के गंगा घाटों की तर्ज पर पश्चिम वाहिनी बलुआ घाट का भी पर्यटन की दृष्टि से विकास किया जाएगा।
 

 कैबिनेट मंत्री ने कहा कि चंदौली जिले के इस कार्य के लिए 10-20-50 लाख नहीं, बल्कि कई करोड़ रुपए की सौगात मिलने जा रही है। उन्होंने कहा कि पश्चिम वाहिनी बलुआ घाट पर बाल्मीकि कुंड से लगभग डेढ़ किलोमीटर दूरी तक घाट बनाया जाएगा और यहां एक वीआईपी गेस्ट हाउस भी बनाने का प्रस्ताव है। यह सारी योजनाएं पर्यटन विभाग के माध्यम से अमलीजामा ले रही हैं, जिसे चुनाव अधिसूचना जारी होने के पहले इसको मूर्त रूप दिया जाना है। 

कैबिनेट मंत्री की इस घोषणा के बाद उपस्थित लोगों की ताली की गड़गड़ाहट से वातावरण गुंजायमान हो गया। इस दौरान मंत्री ने लोगों को देव दीपावली के महत्व के साथ साथ योगी व मोदी सरकार की नीतियों का भी गुणगान करते हुए आजादी के बाद बनी सबसे बेहतरीन सरकार बताया, जो सबके बारे में सोचती और करती है।