जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
समाजवादी झंडा फहराकर घर से पेशी पर निकले अंजनी सिंह
 


चंदौली जिले के धानापुर क्षेत्र में समाजवादी चिंतक सपा नेता जिला पंचायत अंजनी सिंह ने पुलिस द्वारा उनकों और अन्य दस समाजवादियों को एक सौ सात सोलह की नोटिस तामील कराए जानें पर भाजपा विधायक सांसद एवं योगी जी की सरकार को आड़े हाँथ लेते हुए कहा कि समाजवाद की बुलंदी के खातिर बार बार जेल जाऊंगा औऱ समाजवादी झंडा फहराउंगा।


 सपा नेता ने कहा हम जमीन के नेता हैं जर्मन बुलेट बंदूक वाले नेता नहीं । हमें किसी तोप बंदूक पुलिस के डर से नहीं डराया जा सकता। श्री सिंह ने कहा होने वाले उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में भाजपा बुरी तरह हारने जा रही है और हार के डर से दिमागी संतुलन खो चुकी है। चंदौली कि सभी सीटें भाजपा हार रही है । इसी बौखलाहट में समाजवादी पार्टी के नेताओं कार्यकर्ताओं को एक सौ सात सोलह की नोटिस तामील कराकर  छः महीने के लिए पाबंद कराना चाहती है । ताकि सपा के कार्यकर्ता डर के मारे घरों में रहे ।


श्री सिंह ने कहा की जनहित के लिए धरना प्रदर्शन करना एवं अधिकारियों तथा सरकार से सवाल पूछना हित की माँग करना विपक्ष के नेताओं एवं आम जनता का संवैधानिक अधिकार है। भाजपा के विधायक सांसद और सरकार जिसपर ताला लगाना चाहते हैं। भाजपा जनता के अधिकारों को छीनकर लोकतंत्र की हत्या कर देना चाहती है आजादी के इतिहास में अबतक की सबसे डरी हुई सरकार भाजपा की सरकार है। जो पुलिस के बल पर जोर जबर्दस्ती करके जनता की जायज आवाज को दबाना चाहती है।


 अंजनी सिंह ने कहा कि भाजपा की पुलिस भाजपा सरकार बनवाने के सपने देख रही है । चाहे कितना हूँ मुकदमा लादे हम डरने वाले नहीं। हमेशा गाँव गरीब किसान पीड़ित शोषित नौजवानों के हित की लड़ाई लड़ा हूँ और आगे भी लड़ते रहूँगा।