जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
सकलडीहा कोतवाली में बैठक कर बोले ASP, नावों पर रखें नजर, बीट में काम करें सिपाही
 

चंदौली जिले का जिला प्रशासन और पुलिस महकमा गंगा नदी में चलने वाली नावों पर निगरानी रखने का फैसला किया है। बताया जा रहा है कि मिर्जापुर में बुधवार को हुए हादसे के बाद प्रशासन अलर्ट हो गया है।

इस बारे में चंदौली जिले में अपर पुलिस अधीक्षक दयाराम सरोज ने सकलडीहा कोतवाली में तहसील के समस्त थानाध्यक्षों के साथ बैठक करते हुए इस बात का निर्देश जारी किया कि गंगा नदी और आसपास के इलाकों में चलने वाली नाव के संचालन पर निगरानी रखी जाए तथा मानक के विपरीत नाव संचालन करने वाले पर कार्यवाही करें । 

इसके साथ ही साथ अपर पुलिस अधीक्षक में बैठक में विधानसभा चुनाव को देखते हुए गांव गिरांव में होने वाली राजनीति पर विशेष नजर रखने के लिए कहा। साथ ही साथ बीट के सिपाहियों को इसके लिए अलर्ट करने का निर्देश जारी किया।


अपर पुलिस अधीक्षक में बैठक में कहा कि सभी थाना प्रभारी गैंगेस्टर, हिस्ट्रीशीटर, पशुतस्कर और वांछित अपराधियों की गिरफ्तारी पर सारा ध्यान फोकस करें। इन कार्यों को करने में लापरवाही पर आप सभी लोगों पर कार्रवाई हो सकती है। 

 साथ ही थानों में आने वाले महिला उत्पीड़न के मामले को गंभीरता से निस्तारण करने व साफ सफाई नियमित कराने को बताया। 

इस मौके पर कोतवाल अवनीश राय, इंस्पेक्टर धानापुर तेजबहादूर सिंह, उदय प्रताप सिंह, अच्छेलाल, रामकरन सरोज, राजेश सिंह, हरिकेश,धर्मेन्द्र, अतुल प्रतापति, रमेश आदि मौजूद रहे।