जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
बलुआ पुलिस ने शातिर चोरों को किया गिरफ्तार, चोरी करते थे रेलवे का सामान
 

चंदौली जिले के बलुआ पुलिस द्वारा चेकिंग के दौरान दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है। जिसके पास से रेलवे का 21 एड्रॉफ्टर (ब्रेक शूज) लोहे बरामद किए गए हैं ।


बताते चलें कि पुलिस अधीक्षक अमित कुमार के निर्देशानुसार अपराधियों की गिरफ्तारी हेतु चलाए जा रहे अभियान के क्रम में बलुआ थाना प्रभारी निरीक्षक उदय प्रताप सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम द्वारा रात में चेकिंग चलाई जा रही थी । तभी मुखबिर खास से सूचना मिली कि मुगलसराय की तरफ से नहर के किनारे बनी पीच सड़क जो भूपौली होकर आती है उसके रास्ते टेंपो पर सवार होकर 3 चोर जो कि रेलवे से लोहे को चुराकर बेचने चहनिया आने वाले हैं ।


इस सूचना पर विश्वास कर मौके पर मौजूद सभी पुलिस अधिकारी कर्मचारी गणों को सूचित कर उक्त टैंपू के आने का इंतजार करने लगे कि कुछ देर बाद मुखबिर द्वारा बताए गए मार्ग पर टैंपू आता हुआ दिखाई दिया उक्त टेंपो को पुलिस ने घेर कर पकड़ लिया ।


 टैंपू के अंदर देखा तो दो आदमी अपनी सीट पर दो जुट के बोर मे कुछ अपने हाथों में पकड़ कर बैठे हैं तथा चालक अपनी सीट के बाय नीचे एक जूट की बोरी पर अपना पैर रख कर बैठा है।


इस संबंध में थाना हाजा पर मुकदमा अपराध संख्या 241 कार्रवाई की जा रही है। गिरफ्तार अभियुक्तों के नाम तथा बरामद रेलवे का व गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में यह लोग सम्मिलित रहे----------

arrested the vicious thieves