जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
सकलडीहा CHC पर ब्लड डोनेशन कैंप लगाकर नई पहल, और भी मिलेंगी सुविधाएं
 

चंदौली जिले में जो अबतक सकलडीहा सीएचसी पर कभी नहीं हुआ है, उसे प्रभारी डॉ संजय यादव करके व्यवस्था सुधारने में लगे हुए हैं। अभी तक के इतिहास में सीएचसी सकलडीहा में कभी भी ब्लड डोनेशन कैम्प नहीं लगा था। पंडित कमलापति त्रिपाठी जिला संयुक्त चिकित्सालय की ओर से सीएचसी पर स्वैच्छिक रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया।

इस दौरान सीएचसी के डाक्टर और स्वास्थ्य कर्मियों ने रक्तदान शिविर में भाग लिया। कोरोना काल में लोगों की जान की सुरक्षा के लिये खुद डाक्टरों ने अपने जान तक न्यौछावर कर दिया है। अब वही डाक्टर ब्लड डोनेट से पीछे नहीं हैं।

सकलडीहा सीएचसी पर स्वैच्छिक रक्तदान शिविर में डा. मेजर उपेन्द्र पाठक, कौशल किशोर सहित अन्य लोगों ने रक्तदान शिविर में बढ़चढ़कर भाग लिया। सीएचसी अधीक्षक डा. संजय यादव ने कहा कि रक्तदान से बड़ा नहीं हो सकता है कोई दान। सीएचसी के डाक्टर और स्वास्थ्य कर्मियों की रक्तदान शिविर में भाग लेने पर धन्यवाद किया। 

आपको बता दें कि जिला चिकित्सालय ब्लड बैंक के बाद जिले में दूसरा ब्लाक कलेक्शन सेंटर  सकलडीहा सीएससी पर  कुछ ही दिनों में खुल जाएगा, जिसके लिए स्टाफ की तैनाती व मान्यता आदि का कार्य संपन्न हो चुका है ।

इस मौके पर डा. दिनेश सिंह, एलटी कौशलेन्द्र सिंह, अनरोध राय, काउंसलर संध्या देवी, अजीत सिंह, लखेन्दर, चंदन, उमेश, सुमन, रजनीकांत राय, सहित अन्य मौजूद रहे।