जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
सकलडीहा पीजी कॉलेज में छात्र के दो गुटों में झड़प, इसलिए हुआ था बवाल
 

चंदौली जिले के सकलडीहा पीजी कॉलेज में छात्र के दो गुटों में छात्र सभा कार्यक्रम को लेकर आपसी झड़प हो गई। 


जानकारी के अनुसार सकलडीहा पीजी कॉलेज परिसर में समाजवादी छात्र सभा प्रदेश अध्यक्ष सुनील यादव एवं छात्र सभा जिलाध्यक्ष बाबू लाल यादव तथा छात्र संघ अध्यक्ष मुकेश यादव के नेतृत्व में समाजवादी छात्र सभा जागरूकता अभियान का कार्यक्रम किया जा रहा था । इसी दौरान अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के छात्रों ने इसका विरोध किया। इस बात को लेकर छात्रों के दो गुटों में आपसी झड़प होने लगी । 


पीजी कॉलेज के छात्र सभा अध्यक्ष मुकेश यादव ने एबीवीपी छात्रों पर आरोप लगाते हुए बताया कि समाजवादी छात्रों द्वारा विद्यालय कक्ष में  छात्र संघ अध्यक्ष मुकेश यादव द्वारा मीटिंग के उपरांत 50 छात्राओं को कॉपी पेन देकर सम्मानित किया गया। इसी दौरान एबीवीपी कार्यकर्ता एवं पीजी कॉलेज महामंत्री मेहताब अली ने आकर हम सभी लोगों का वीडियो बनाने लगा। हम लोगों द्वारा इसका विरोध किया गया वही इसकी जानकारी होने पर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के छात्रों ने गुटबाजी करते हुए हाथापाई करने का प्रयास किया।


 इधर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के छात्रों ने आरोप लगाते हुए बताया कि विद्यालय कैंपस में बाहरी छात्रों को बुलाकर अनाधिकृत रूप से समाजवादी पार्टी के पक्ष में प्रचार प्रसार करने का प्रयास समाजवादी छात्र द्वारा किया जा रहा था। इसका विरोध करने पर छात्रसंघ अध्यक्ष मुकेश यादव ने महामंत्री मेहताब अली से हाथापाई करते हुए दुर्व्यवहार किया। छात्र गुटों के आपसी विवाद की जानकारी होने पर कस्बा प्रभारी भूपेश चंद्र कुशवाहा ने मुख्य स्थल पर पहुंचकर मामले की जानकारी प्राप्त कर छात्रों को समझाया। 


वहीं अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के छात्रों ने समाजवादी छात्रों द्वारा किए गए दुर्व्यवहार के सीसीटीवी फुटेज के आधार पर एबीवीपी के छात्रों ने स्थानीय  प्रशासन को प्रार्थना पत्र देते हुए छात्र सभा के छात्रों पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत करने के लिए तहरीर दी। 


इस बाबत प्रभारी निरीक्षक संजीव कुमार मिश्रा ने बताया कि एबीवीपी छात्रों द्वारा तहरीर प्राप्त हुई है मामले की जांच करा कर उचित कार्रवाई की जाएगी।