जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
शहीद कुलदीप के शहादत दिवस के पर दर्जनों लोगों ने किया रक्तदान
 

चंदौली जिले के धानापुर कस्बा स्थित धानापुर हॉस्पिटल एण्ड सर्जिकल सेंटर परिसर में वाराणसी के गंगा सेवा सदन हॉस्पिटल के ब्लड बैंक द्वारा रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। जहां क्षेत्र के जिला पंचायत सदस्य राजेश यादव ने रक्तदान कर लोगों से अधिक संख्या में रक्तदान करने की अपील की जिससे गंभीर मरीजों को ब्लड उपलब्ध कराया जाए श्री यादव ने कहा कि आज शहीद कुलदीप मौर्य के शहादत दिवस को  यादगार दिवस के रूप में मनाया है धानापुर हॉस्पिटल एन्ड सर्जिकल सेंटर लगातार गरीबों का इलाज बीएचयू के चिकित्सक डॉ0 रविशंकर मौर्या जी का कार्य बहुत ही सराहनीय है।

 people donated blood

ग्रामीण क्षेत्र में अच्छे व सस्ते दर पर गरीबों का इलाज किया जा रहा है ग्रामीण क्षेत्रों में अच्छे चिकित्सकों का अभाव है हॉस्पिटल के डायरेक्टर मुकेश मौर्या ने कहा कि धानापुर हॉस्पिटल गरीबों को बेहतरीन स्वास्थ्य सेवा उपलब्ध कराने के लिए कटिबद्ध बीएचयू के चिकित्सकों की टीम के साथ बेहतरीन स्वास्थ्य सेवा के प्रति समर्पित डॉ0 रविशंकर मौर्या जी के देख रेख में संचालित हो रहा है। 

 people donated blood


इस मौके पर राजेश यादव जिला पंचायत सदस्य, रजनीश यादव,रविलाल, रविशंकर एडवोकेट, डॉ0 हरिशंकर राय, अनिल यादव कृष्णा, संतोष मौर्य, प्रभुनाथ मौर्य, रविजीत, पीयूष मौर्य, ज्ञानेंद्र, विजय दसमी,मुकेश कुमार मौर्य, बृजेश यादव,सहित दर्जनों लोगों ने रक्तदान किया।