जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
आपरेटर व JE के लापरवाही से फसल बर्बाद, राजकीय नलकूप पर किसानों ने किया प्रदर्शन
चहनिया मारूफपुर राजकीय नलकूप पर आपरेटर व जे ई के लापरवाही से फसल बर्बाद हो रहा है । किसानों के गुहार के बाद भी जे ई के कानों पर जूं तक नही रेंग रहा है ।
 

कई दिनों से बंद है ट्यूबवेल

किसान हो रहे हैं सिंचाई के लिए परेशान

नहीं आता है तैनात ऑपरेटर

 

चंदौली जिले के चहनिया मारूफपुर राजकीय नलकूप पर आपरेटर व जे ई के लापरवाही से फसल बर्बाद हो रहा है । किसानों के गुहार के बाद भी जे ई के कानों पर जूं तक नही रेंग रहा है । आजिज किसानों ने प्रदर्शन कर बिभागीय अधिकारीयो को चेतावनी दी ।


बताते चलें कि गेंहू की फसल के लिए इस समय खाद पानी की आवश्यकता है । मारूफपुर में राजकीय नलकूप नम्बर 41 बिगत कई दिनों से बन्द पड़ा है । आपरेटर व जे ई की लापरवाही से फसल बर्बाद हो रहा है । किसान कई बार राजकीय नलकूप के चक्कर लगा चुके है । किन्तु आपरेटर नदारद रहता है । आजिज आ चुके किसानों ने राजकीय नलकूप पर प्रदर्शन कर चेतावनी दी । किसानों ने कहा कि आपरेटर अजय भारती नलकूप पर आता नही है और किसानों का फोन उठाते नही है । ऐसे में हम किसान कहाँ जाये । फसल बर्बाद हो रही है । यदि जल्द ही नलकूप नही चलाया गया तो ग्रामीण उग्र प्रदर्शन को बाध्य होंगे । 

Farmers Pradarshan


इस दौरान प्रदर्शन करने वालो में श्याम जी यादव, सारनाथ यादव, सुनील यादव, भरत यादव, रमाशंकर पहलवान, उपेंद्र, बीरू,विपिन, आनन्द, रविन्द्र ,अजीत, काशी, भोलानाथ,मुलायम आदि उपस्थित थे ।

                                                         
 

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*