जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
शार्टसर्किट से दुकान में लगी आग, हजारों की मिठाई जल कर हुई खाक
चंदौली जिले के कमालपुर कस्बा स्थित नई बाजार में रामानुज बिन्द उर्फ (रमनु)  की मिठाई की दुकान है जहाँ रात्रि में शार्ट सर्किट से आग लग गयी ।
 

शार्टसर्किट से दुकान में लगी आग

हजारों की मिठाई जल कर हुई खाक
 


चंदौली जिले के कमालपुर कस्बा स्थित नई बाजार में रामानुज बिन्द उर्फ (रमनु)  की मिठाई की दुकान है जहाँ रात्रि में शार्ट सर्किट से आग लग गयी । परिजनों व ग्रामीणों ने अथक प्रयास कर आग पर पाया काबू पाया ।


बता दें की कमालपुर कस्बा स्थित नई बाजार में रामानुज बिन्द उर्फ (रमनु)  की मिठाई की दुकान है। मकर संक्रांति के त्यौहार को देखते हुए मिठाइयों की तैयारी की जा रही थी । लेकिन सभी मिठाई शार्ट सर्किट से अग्नि से भेंट चढ़ गई।   अगलगी से चीनी एक कुंतल, तिलकुट, बादाम पट्टी, तिलवा व अन्य मिठाई सामग्री जल कर खाक हो गई है ।

fire in sweet shop


 जानकारी के अनुसार रविवार की शाम दुकान दार रामानुज बिन्द दुकान बंद कर दुकान के ऊपर बने छत पर सोने चले गए साढ़े तीन बजे भोर में सोमवार के दिन रामानुज नित्य की भांति जागकर नीचे आया तो देखा धुँए से कुछ दिखाई नही दे रहा है। जोर जोर से आवाज देकर परिजनों को आग लगने की जानकारी दिए । शोर सुनकर पास पड़ोस के लोग दौड़ पड़े देखा तो दुकान में लगा बल्ब के तार आपस मे सट कर पिघल गए है और आग से दुकान में रखी मिठाइयां जल रही हैं। पुत्र मुकुंद ने पहले बिजली का तार काट कर बिजली सप्लाई बंद किया फिर।  ग्रामीणों संग मिलकर अथक प्रयास से आग को बुझाया गया ।

fire in sweet shop


सुबह अगलगी की घटना सुनकर बाजार के व्यापारी इकट्ठा हो गए और अगलगी से हुए नुकसान की जिला प्रशासन से भुक्तभोगी को मुआवजे की मांग किया है।