जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
चंदा देने से मना करने पर मनबढ़ युवकों ने की मारपीट, पुलिस कर रही युवकों की तलाश
 

चंदौली जिले की सदर कोतवाली क्षेत्र के बसारिकपुर गांव के पास चंदौली-चहनियां मार्ग पर जबरन चंदा वसूलने का मामला प्रकाश में आया। मनबढ़ युवकों द्वारा मरीज को दवा दिलाकर नई बाजार से पचोखर लौट रहे एक व्यक्ति को जबरन चंदा की रसीद काटकर थमा दिया और उन्होंने जब चंदा देने से इन्कार किया तो उन्हें मारपीट करने लगे, जिससे वहां भगदड़ जैसी स्थिति कायम हो गयी।

आसपास के लोगों की सूचना पर सदर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक चंदा वसूल रहे युवक मौके से भाग निकले। पीड़ित ने युवकों के खिलाफ कार्यवाही के लिए कोतवाली में तहरीर दी है। बताते हैं कि पचोखर निवासी बड़े लाल अपने परिवार के सदस्य को दवा दिलाने के लिए नई बाजार गए हुए थे। दवा दिलाने के बाद वह मरीज को सवारी टैम्पो से लेकर अपने घर लौट रहे थे, तभी बसारिकपुर गांव के पास कुछ युवकों ने टेम्पो को रोक दिया और बिना किसी बातचीत के चंदा की रसीद काटकर बड़ेलाल को थमा दी। इस पर उन्होंने चंदा देने से इन्कार कर दिया। बड़ेलाल का आरोप है कि इसी बात से खफा होकर युवकों ने उनकी पिटाई शुरू कर दी। मारपीट होता देख आसपास के लोगों ने कोतवाली पुलिस को सूचना दिया, लेकिन तब तक मारपीट करने वाले युवक भाग चुके थे।

इसके बाद पीड़ित बड़ेलाल सदर कोतवाली पहुंचे और उन्होंने अज्ञात युवकों के खिलाफ चंदे के लिए मारपीट करने का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज करने के लिए तहरीर दी। इस संबंध में हल्का इंचार्ज संतोष कुमार सिंह ने बताया कि मारपीट की घटना की सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची, लेकिन मौके पर कोई नहीं मिला। पीड़ित पक्ष की ओर से तहरीर दी गयी है। पुलिस मारपीट करने वाले अज्ञात युवकों की तलाश कर रही है जल्द ही आरोपी युवक पुलिस गिरफ्त में होंगे