जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
पानी टंकी से बंद है पेयजल सप्लाई, विधायक ने दे दी है यह धमकी
 

चंदौली जिले की सकलडीहा विधानसभा के विधायक प्रभु नारायण सिंह यादव तहसील इलाके की टिमिलुपरा स्थित जल निगम की पानी टंकी की दोनों बोरिंग फेल हो जाने के कारण कई गांवों की पेयजल आपूर्ति बंद होने से नाराज है। लोगों की शिकायत पर समाजवादी पार्टी के विधायक जल निगम के कार्यालय पहुंचकर जल आपूर्ति की व्यवस्था ठप होने पर नाराजगी जताई और चेतावनी दी कि अगर सोमवार तक बोरिंग का कार्य प्रारंभ नहीं हुआ तो वह कार्यकर्ताओं के साथ आंदोलन शुरू कर देंगे।


 सपा विधायक प्रभुनारायण सिंह यादव शुक्रवार को जलनिगम कार्यालय पहुंचे और कहा कि विभागीय अधिकारियों कान में तेल डाल कर बैठे हैं और लोग पानी के लिए परेशान हैं। सारे लोगों को चेतावनी देत हुए कहा कि सोमवार तक बोरिंग कार्य शुरू नही हुआ तो आंदोलन के लिए बाध्य होंगे। 

बताया जा रहा है कि सकलडीहा पेयजल योजना के तहत 45 साल पूर्व तीन लाख लीटर की टंकी का निर्माण हुआ था। दो ट्यूववेल के माध्यम से दो दर्जन गांवों में पेयजल आपूर्ति होती थी। चार साल पहले एक ट्यूववेल की बोरिंग ध्वस्त हो गयी थी। जिसके समाधान के लिये विधायक ने विधान सभा में आवाज उठायी थी। एक सप्ताह पूर्व दूसरी ट्यूववेल की बोरिंग भी ध्वस्त हो गयी है। जिसके चलते कई गांवों की पेयजल आपूर्ति ठप हो गयी। 

पीने के पानी के लिए परेशान लोगों की समस्या को देखते हुए सकलडीहा विधायक प्रभु नारायण यादव शुक्रवार को जलनिगम कार्यालय पहुंचकर कहा कि आप लोग जनता को पीने का पानी पहुंचाने की ही सैलरी लेते हो और पानी की सप्लाई बंद है और आप लोग कुछ कर भी नहीं रहे हो। 

विधायक की शिकायत पर एसडीओ राजबली ने बताया कि इलाहाबाद से बोरिंग के लिये मशीन मंगवायी जा रही है। मशीन आते ही बोरिंग कार्य शुरू हो जाएगा। इस मौके पर सिंटू यादव, दिलीप गुप्त, राजेश यादव, सुरेन्द्र यादव सहित अन्य मौजूद रहे।