जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
बलुआ के थानेदार साहब को बूथों पर मिली गड़बड़ी तो बदलने के बनाने लगे प्रस्ताव
बलुआ थानाध्यक्ष ने अपने इलाके के संवेदनशील एवं अतिसंवेदनशील मतदान केन्द्रों का निरीक्षण करते हुए वहां पर मौजूद सुविधाओं व रास्तों को देखने व आवश्यक सुझाव देने का कार्य किया है।
 

कुछ मतदान केन्द्रों को बदलने की योजना

जानिए क्या चाह रहे हैं बलुआ के थानेदार साहब
 

चंदौली जिले के बलुआ थानाध्यक्ष ने अपने इलाके के संवेदनशील एवं अतिसंवेदनशील मतदान केन्द्रों का निरीक्षण करते हुए वहां पर मौजूद सुविधाओं व रास्तों को देखने व आवश्यक सुझाव देने का कार्य किया है।

SO Balua Inspection Polling Booths


आला अधिकारियों के निर्देश पर बलुआ थानाध्यक्ष मिथिलेश तिवारी ने संवेदनशील एवं अतिसंवेदनशील मतदान केन्द्रों का निरीक्षण किया। इस दौरान थानाध्यक्ष ने नौदर, पलिया, हिनौता, पपौरा, रामगढ, महगांव सहित एक दर्जन से अधिक मतदान केन्द्रों का निरीक्षण किया। इस दौरान आने जाने वाले रास्तों व मतदान केन्द्रों पर मौजूद सुविधाओं को लेकर तमाम तरह की खामियों के संदर्भ मे सुझाव दिए गए।

SO Balua Inspection Polling Booths


कुछ मतदान केन्द्रों पर संभावित असुविधाओं व अनियमितताओं को देखते हुए मतदान केंद्रों के बदलने प्रस्ताव बनाये गये। 
 

SO Balua Inspection Polling Booths

इस सम्बन्ध मे थानाध्यक्ष बलुआ ने बताया कि कुछ मतदान केन्द्रों का निरीक्षण किया गया और केन्द्रों का निरीक्षण किया भी जायेगा। कुछ मतदान केन्द्रों पर असुविधा या अराजकता की सम्भावना देखने को मिल सकती है। इसीलिए उसे बदलने की बात कही जा रही है, जिससे शान्तिपूर्वक मतदान कराने में सफलता मिले।