जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
ओवर फ्लो होकर बहता सड़क पर नाबदान का पानी, राहगीरों ने किया प्रदर्शन
बभनियाव जाने वाली आर सी सी सड़क के बीच से बना नाली ओवर फ्लो होकर सड़क पर बहता है पानी जिससे सड़क में बड़े बड़े गढ़े हो गये है। जिसमे पानी हमेशा लगा रहता है।
 
सड़क में बड़े बड़े गढ़े हो गये है। जिसमे पानी हमेशा लगा रहता है।

चंदौली जिले के कमालपुर कस्बा से सटा बभनियाव जाने वाली आर सी सी सड़क के बीच से बना नाली ओवर फ्लो होकर सड़क पर बहता है पानी जिससे सड़क में बड़े बड़े गढ़े हो गये है। जिसमे पानी हमेशा लगा रहता है उसी पानी मे होकर दर्जनों गांवों के लोगो का आना जाना लगा रहता है।

बताते चले की इसी सड़क पर हरिद्वार इण्टर कालेज  भी पड़ता है जहाँ बच्चे रोजाना इसी पानी युक्त सड़क के गड्ढे से होकर जाते है।कभी कभी मोटरसाइकिल वाले गड्ढे से निकलने के चक्कर में ते गति से निकलने के कारण बच्चों के ड्रेस गीले हो जाते है ।वह उस दिन पुनः घर बापस होने को मजबूर हो जाते है । यह सड़क कमालपुर कस्बा के रकबे में आता है ।

ग्राम प्रधान का कहना है कि इस सड़क से बभनियाव गांव के लोगो सहित दर्जनों गांवों के लोगो का आवा गमन ज्यादा है। उसे बभनियाव प्रधान को बनवाना चाहिए दो ग्राम पंचायतों के बीच फँसी सड़क वर्षो से अपने दिन दसा पर आंसू बहाने को बिवश है ।

इस मौके पर ग्रामीण रामप्रताप राय, रामबली सिंह,गोबरी दुबे,दारा, मुन्ना ,मन्तु कौसल्या सुनीता आदि ने जिला प्रशासन का ध्यान आकृष्ट कराया है।