जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
'न्याय आपके द्वार' SDM मीणा की मुहिम जारी, 16 मामलों को पल भर में करवा दिया हल
चकिया नगर पंचायत सहित विभिन्न गांव की घर-घर तथा गांव गांव जाकर स्थल निरीक्षण कर कुल 16 मामलों का पल भर में निस्तारण कराया।
 

'न्याय आपके द्वार' SDM मीणा की मुहिम

16 मामलों को पल भर में करवा दिया हल

चंदौली जिले के चकिया ज्वाइंट मजिस्ट्रेट प्रेम प्रकाश मीणा न्याय आपके द्वार कार्यक्रम के तहत शनिवार को चकिया नगर पंचायत सहित विभिन्न गांव की घर-घर तथा गांव गांव जाकर स्थल निरीक्षण कर कुल 16 मामलों का पल भर में निस्तारण कराया।

joint magistrate pp meena

  आपको बता दें कि SDM मीणा न्याय आपके द्वार कार्यक्रम के लिए पूरे जनपद में अपनी एक अलग पहचान बना चुके हैं। लोगों को त्वरित न्याय दिलाना इनकी कार्यशैली रही है। जिसके क्रम में आज शनिवार को वह नगर पंचायत चकिया के वार्ड संख्या 1 से 12 तक का घर-घर जाकर स्थलीय निरीक्षण किया। वहीं ग्राम पंचायत गरला, मुजफ्फरपुर तथा हेतिमपुर में भूमि संबंधित मामलों को मौके पर जाकर पल भर में निस्तारण करा दिया। 

joint magistrate pp meena

जिससे नगर के मोहल्ला वासियों तथा गांव के लोगों में SDM मीणा के द्वारा किए जा रहे न्याय के प्रति विश्वास बड़ा है और लोग उनके मुरीद हो गए हैं। आनंद मणि त्रिपाठी, आकाश सिंह, वर्तिका सिंह आदि लोगों ने ट्वीट कर ज्वाइंट मजिस्ट्रेट मीणा के कार्यों की सराहना की है।\

joint magistrate pp meena

इन लोगों का कहना है जनता भूमि संबंधित लंबित मामलों से काफी परेशान है। लेकिन एसडीएम साहब के सराहनीय प्रयास के कारण मामलों का त्वरित निस्तारण होने से न्याय के प्रति लोगों में विश्वास बढ़ा है।