जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
बैंककर्मियों पर खाते से 20 हजार गायब करने का आरोप, रो-रोकर गरीब महिला लगा रही है गुहार
बैंक कर्मियों की मिलीभगत से पेटीएम द्वारा दो बार में 10-10 हजार  करके गायब कर दिया गया है। पीड़िता पैसा गायब करने का आरोप बैंक कर्मियों पर लगा रही है। 
 

पे-टीएम से गायब कर दिया पैसा

पीड़िता के पास न तो पे-टीएम एकाउंट न ही स्मार्ट फोन

खूब हो रही है बैंकों में धोखाधड़ी

चंदौली जनपद के सकलडीहा कोतवाली क्षेत्र के सलेमपुर गांव की निवासिनी रीता देवी का यूपी बड़ौदा बैंक डेढ़ावल में खाता है। इसमें पति द्वारा मजदूरी करके पाई पाई  करके 20 हजार रुपए जमा किया गया था। इसे बैंक कर्मियों की मिलीभगत से पेटीएम द्वारा दो बार में 10-10 हजार  करके गायब कर दिया गया है। पीड़िता पैसा गायब करने का आरोप बैंक कर्मियों पर लगा रही है। 

आपको बता दें कि इसके पहले भी चंदौली जनपद के कंदवा के यूपी बड़ौदा बैंक में कर्मियों के द्वारा गरीब का पैसा निकाल लिया गया था। इसी तरह रीता देवी ने बताया कि बैंक में 20 दिन पहले मुझे बुलाया गया था। मैं जब बैंक में गई तो मेरा मोबाइल ले लिया गया और उसके बाद हमें बैलेंस चेक करके 20 हजार बताया गया। जब मैं दो 2 दिन पहले लड़की के एडमिशन के लिए पैसा निकालने गई तो मालूम हुआ कि मेरे खाते से 20 हजार रुपए गायब हो गया था। यह पैसा पेटीएम द्वारा दो बार में 10-10 हजार करके निकाला गया है। 

सबसे बड़ी बात है कि पीड़िता के पास एंड्राइड वाला बड़ा मोबाइल भी नहीं है और किसी को कुछ बताया भी नहीं और उसका पैसा खाते से कैसे गायब हो गया।
 
 इस संबंध में थाने पर पहुंचकर महिला ने पैसा दिलाने की रो-रो कर गुहार लगाई। थाने पर मौजूद दरोगा तत्काल प्रार्थना पत्र लेकर जांच में जुट गए हैं। कहा है कि मामले में जांच करके कार्रवाई की जाएगी।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*