जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
नौगढ़ इलाके में मिट्टी का टीला ढ़हने से 3 लोगों की दर्दनाक मौत, मौके पर पहुंचे एसपी
इस घटना में मरने वाले लोगों में एक चंदौली व दो सोनभद्र जिले के निवासी बताए जा रहे हैं, जबकि सोनभद्र के घायल आशीष विश्वकर्मा का उपचार चल रहा है।
 

 मकान की पुताई कर त्यौहार मनाने की कोशिश

जश्न का माहौल मातम में बदला

मामले की जांच पड़ताल शुरू

चंदौली जिले के नौगढ़ थाना इलाके के उदितपुर सुर्रा स्थित जगतहवा नाला से घर की पुताई हेतु कुछ लोग मिट्टी निकाल रहे लोगों के साथ एक दर्दनाक घटना घटी है, जिसमें 3 लोगों की मौत हो गयी है और एक लोग घायल हो गए हैं।

इस घटना में मरने वाले लोगों में एक चंदौली व दो सोनभद्र जिले के निवासी बताए जा रहे हैं, जबकि सोनभद्र के घायल आशीष विश्वकर्मा का उपचार चल रहा है।

SP Chandauli Ankur Aggarwal on the Spot

 इस दौरान मिट्टी का टीला गिरने से मरने वाले लोगों का नाम व परिचय इस प्रकार है....

1- शिवकुमार पुत्र स्व0 घुरहू निवासी उदितपुर सुर्रा थाना नौगढ़ जनपद चन्दौली उम्र लगभग 42 वर्ष

 2- दूधनाथ विश्वकर्मा पुत्र घुरहू विश्वकर्मा निवासी बहुअरा थाना राबर्ट्सगंज जनपद सोनभद्र उम्र लगभग 45 वर्ष

 3- रितेश विश्वकर्मा पुत्र दूधनाथ विश्वकर्मा निवासी बहुअरा थाना राबर्ट्सगंज जनपद सोनभद्र उम्र लगभग 07 वर्ष

इसके साथ साथ आशीष विश्वकर्मा दूधनाथ विश्वकर्मा निवासी बहुअरा थाना राबर्ट्सगंज जनपद सोनभद्र (उम्र लगभग 10 वर्ष) का इलाज सीएचसी नौगढ़ पर चल रहा है।

बताया जा रहा है कि हादसे की सूचना प्राप्त होते ही पुलिस अधीक्षक चन्दौली तुरंत घटना स्थल के लिए रवाना हो गए थे तथा संबंधित अफसरों को तत्काल राहत बचाव एवं आवश्यक कार्यवाही हेतु निर्देशित कर दिया है। फिलहाल घटना स्थल पर पहुंचे वहां के स्थानीय अधिकारी घटना स्थल का निरीक्षण कर घायलों के समुचित इलाज हेतु व्यवस्था कर रहे हैं। साथ ही मामले के संदर्भ में अन्य आवश्यक विधिक कार्यवाही प्रचलित है। मौक पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक ने कहा है कि पोस्टमार्टम के बाद जल्द ही शवों को परिजनों को सौंप दिया जाएगा।