जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
रंजीत और राजू यादव को भी गिरफ्तार करने में मिली सफलता, अब तक 8 गए जेल
अलीनगर थाना इलाके के सिकटिया गांव में शनिवार को पीट-पीटकर की गई हत्या के मामले में दर्ज मुकदमे में आरोपियों की गिरफ्तारी का सिलसिला जारी है।
 

रंजीत और राजू यादव गिरफ्तार

अब तक 8 गए जेल

सिकटिया हत्याकांड 

चंदौली जिले के अलीनगर थाना इलाके के सिकटिया गांव में शनिवार को पीट-पीटकर की गई हत्या के मामले में दर्ज मुकदमे में आरोपियों की गिरफ्तारी का सिलसिला जारी है। अलीनगर थाना प्रभारी के नेतृत्व में गठित टीम ने दो और आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्यवाही की है।

 पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार इस मामले में 15 नवंबर को वांछित अभियुक्त रंजीत यादव पुत्र नरसिंह यादव को हेसामपुर के पास से गिरफ्तार किया गया। इसके अलावा पुलिस में एक अन्य वांछित अभियुक्त राजू यादव पुत्र बच्चू यादव को भी गिरफ्तार करने में सफलता पाई है।

Arrested in Sikatiya Murder Case

 इस तरह से पुलिस ने अब तक कुल 8 अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है। शेष दो अभियुक्तों की तलाश के लिए छापेमारी जारी है। पुलिस का दावा है कि जल्द इनको भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

आपको याद होगा कि अलीनगर थाना सिकटिया में युवक की लाठी डंडे से पीटकर की गई हत्या के बाद चंदौली व अलीनगर थाने की पुलिस सक्रियता दिखाते हुए घटना के कुछ घंटे बाद ही पुलिस ने एक नहीं दो हत्यारोपित को गिरफ्तार कर लिया था। जबकि फरार चल रहे अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम बनाकर दबिश दी जा रही थी।

कहा जा रहा है कि जनप्रतिनिधियों की पहल पर जिलाधिकारी संजीव सिंह ने आपदा राहत कोष से मृतक के परिजनों को चार लाख रुपये की आर्थिक सहायता देने का आश्वासन दिया है।