जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
अब सीओ सदर की जांच करेंगे अपर पुलिस अधीक्षक, फरियादियों को धमकी देने का मामला
सीओ के खिलाफ एकजुट होकर कार्यवाही के लिए सोमवार को पुलिस अधीक्षक से मिलने की  रणनीति बना रहा है।
 

ग्राम प्रधान संघ सीओ के खिलाफ खोलेगा मोर्चा, सोमवार को एसपी से मिलेंगे लोग, सीओ के खिलाफ करेंगे कार्रवाई की मांग

 

चंदौली जनपद के सकलडीहा ब्लाक के बहोरीपुर मधुबन ग्राम प्रधान प्रतिनिधि राम प्रकाश पांडे उर्फ बंटी पांडे को सीओ द्वारा काउंटर स्पेशलिस्ट बता कर धमकाने का मामला अब तूल पकड़ने के बाद जैसे ही मामला मीडिया में आया तो तत्काल आईजी साहब व चंदौली के पुलिस कप्तान ने मामले का संज्ञान लिया है और इस मामले की जांच अपर पुलिस अधीक्षक सदर को सौंप दी है। 

फिलहाल मामले में प्रधान संगठन सीओ के खिलाफ एकजुट होकर कार्यवाही के लिए सोमवार को पुलिस अधीक्षक से मिलने की  रणनीति बना रहा है। लोगों की शिकायत है कि किसी भी मामले में पीड़ित की मदद करने के बजाय जनता पर धौंस जमाने व डरा धमका कर फरियादियों को कार्यालय से भगाने का यह नया तरीका चंदौली के सदर सीओ ने निकाल रखा है।

CP Sadar Ramvir Singh

आपको बता दें कि सकलडीहा ब्लाक के बहोरीपुर मधुबन गांव के ग्राम प्रधान उर्मिला देवी के पुत्र ग्राम प्रधान प्रतिनिधि राम प्रकाश उर्फ बंटी पांडे निजी मामले को लेकर शुक्रवार को पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल से मिलने गए थे। इस दौरान एसपी साहब किसी कार्य में व्यस्त थे। उस दौरान ग्राम प्रधान प्रतिनिधि को सीओ रामवीर सिंह के यहां भेज दिया गया। सीओ सदर रामवीर सिंह जब बहोरीपुर प्रधान प्रतिनिधि का नाम सुनते ही आग बबूला हो गए और मेरठ से यहां तक के अपने इनकाउंटरों की लिस्ट बताकर ग्राम प्रधान प्रतिनिधि को धमकाने लगे। 

ग्राम प्रधान प्रतिनिधि ने आरोप लगाया था कि सीओ सदर रामवीर सिंह ने अपने आप को काउंटर स्पेशलिस्ट बताते हुए मुझे रडार पर लेने की कई बार बात दोहरा कर भयभीत करते रहे थे। क्या मामला रहा यह नहीं बताएं लेकिन मुझे काउंटर स्पेशलिस्ट बताकर रडार पर लेने की बात बार बार कहते रहे। अब तक मेरे ऊपर  107 /16 या 151 तक की कार्यवाही नहीं हुई है। हमारे जैसे शरीफ लोगों के साथ अपराधियों जैसा बर्ताव किया जा रहा है। एक राजपत्रिक अधिकारी को यह शोभा नहीं देता है। 


सीओ सदर रामवीर सिंह का यह रवैया नया नहीं है। वह अपने आप को एनकाउंटर व फटाफट कार्रवाई वाला अफसर बताकर कई फरियादियों पर धौंस जमाने की कोशिश करते हैं। एक बार वह इसी तरह से पीड़ित लॉकरधारियों से वह भिड़ गए थे, जिसमें काफी देर तक हंगामा चला था।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*