जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
लाउडस्पीकर बजाने व हटाने को लेकर धर्मगुरुओं से अपील, करें हाइकोर्ट के आदेश का पालन
चंदौली जिले के जिलाधिकारी संजीव कुमार सिंह तथा पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल के अध्यक्षता में पुलिस लाइन चन्दौली स्थित सभागार कक्ष में आगामी त्योहारों को शांति एवं सौहार्दपूर्ण मनाए जाने के संबंध में समस्त धर्मगुरुओं सहित संभ्रांत नागरिकों के साथ शांति समिति की गोष्ठी का आयोजन किया गया
 

लाउडस्पीकरों को हटाने एवं अनुमति प्राप्त की

त्योहारों को शांति एवं सौहार्दपूर्ण मनाने व पुलिस एवं प्रशासन का सहयोग करने का आश्वासन दिया

चंदौली जिले के जिलाधिकारी संजीव कुमार सिंह तथा पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल के अध्यक्षता में पुलिस लाइन चन्दौली स्थित सभागार कक्ष में आगामी त्योहारों को शांति एवं सौहार्दपूर्ण मनाए जाने के संबंध में समस्त धर्मगुरुओं सहित संभ्रांत नागरिकों के साथ शांति समिति की गोष्ठी का आयोजन किया गया। 

DM CHANDAULI

बैठक में शासन द्वारा निर्गत किए गए समस्त निर्देशों का पालन करने के संबंध में सभी से अपील की गई। साथ ही माननीय उच्च न्यायालय द्वारा जारी निर्देशों के क्रम में धर्मस्थलों पर लगे बिना अनुमति के लाउडस्पीकरों को हटाने एवं अनुमति प्राप्त की ध्वनि निर्धारित तीव्रता में करने व उनकी आवाज परिसर में रखने की अपील की गई। आगामी त्यौहारों अक्षय तृतीया व ईद पर सभी से शांति एवं कानून व्यवस्था बनाए रखने के साथ-साथ शांति, सौहार्दपूर्वक मिलजुलकर आपसी भाईचारे के साथ बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के दृष्टिगत सावधानी पूर्वक एवं जारी दिशा-निर्देशों का पालन करते हुए मनाने हेतु अपील की गई। 

DM SABHAGAR

सभी से सोशल मीडिया पर भ्रामक व असत्य सूचनाओं एवं किसी व्यक्ति अथवा धर्म के विरुद्ध किसी प्रकार का पोस्ट न प्रसारित करने हेतु निर्देशित किया गया तथा बताया गया कि ऐसा करने वाले के विरुद्ध कठोर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी। शांति समिति की गोष्ठी में उपस्थित हुए समस्त धर्मगुरुओं एवं संभ्रांत नागरिकों द्वारा त्योहारों को शांति एवं सौहार्दपूर्ण मनाने व पुलिस एवं प्रशासन का सहयोग करने का आश्वासन दिया गया। 

उक्त बैठक में अपर पुलिस अधीक्षक सदर समस्त क्षेत्राधिकारी समस्त उपजिलाधिकारी, थाना प्रभारी गण सहित अन्य सम्बंधित अधिकारी एवं कर्मचारी उपस्थित रहे।