जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
चंदौली जिले की तीनों विधानसभाओं में जाकर बूथ के हार पर मंथन, सांसद महेंद्र नाथ पांडेय ने दिए टिप्स
हारे हुए बूथों पर विशेष ध्यान देते हुए उन बूथों पर अगले चुनाव में मतदान के दौरान सशक्त होने की रणनीति बनाते हुए कई खास बिन्दुओं पर कार्यकर्ताओं के साथ चर्चा की गयी।
 

सकलडीहा में सड़क पर पानी देख भड़के मंत्रीजी

डांटे गए जिले के दो अधिशाषी अभियंता

अगले चुनाव में बूछ जीतने पर जोर

चंदौली जिले के सांसद व भारत सरकार के मंत्री डॉ महेंद्र नाथ पांडेय के द्वारा सोमवार को पार्टी कार्यालय पर अपनी टीम के साथ बैठक करने के बाद उनके चंदौली जिले की तीनों विधानसभाओं मुगलसराय, सैयदराजा तथा सकलडीहा के बूथों पर जाकर कम वोट पाने के कारणों की समीक्षा की गयी। बैठक के दौरान हारे हुए बूथों पर विशेष ध्यान देते हुए उन बूथों पर अगले चुनाव में मतदान के दौरान सशक्त होने की रणनीति बनाते हुए कई खास बिन्दुओं पर कार्यकर्ताओं के साथ चर्चा की गयी।

आपको बता दें कि भाजपा की प्रदेश इकाई द्वारा जिले के सांसद व भारत सरकार के केंद्रीय मंत्री डॉ महेंद्र नाथ पांडेय को अपने बूथ मजबूत करने का दायित्व दिया गया था, जिसके क्रम में सोमवार को मंत्री ने बूथ सशक्तिकरण अभियान के तहत मुगलसराय विधानसभा के धुरीकोट, सैयदराजा विधानसभा के धानापुर के पास सोनहुली एवं सकलडीहा विधानसभा की रामगढ़ में बूथ स्तरीय कार्यकर्ताओं एवं लाभार्थियों से संपर्क किया गया।

 Sashaktikaran Abhiyan Chandauli

 मंत्री महोदय के द्वारा चंदौली सैदपुर मार्ग के अंतर्गत सकलडीहा कस्बे के पास यूनियन बैंक के सामने बीच सड़क पर गंदा पानी की जलजमाव को देखकर अधिशासी अभियंता पीडब्ल्यूडी को 2 दिन के अंदर सड़क मरम्मत की हिदायत दी एवं साथ ही कमालपुर अमड़ा मार्ग के अंतर्गत धरहरा गांव में सीसी रोड निर्माण में आने वाले बिजली के खंभों को तत्काल हटा कर बगल में लगाने तथा रुके हुए कार्यों का तत्काल निर्माण करने के लिए अधिशासी अभियंता बिजली विभाग एवं पीडब्ल्यूडी के अधिशासी अभियंता को तत्काल पहल करने का निर्देश दिया।

 Sashaktikaran Abhiyan Chandauli

 इस अवसर पर प्रमुख रूप से पूर्व जिलाध्यक्ष सुरेंद्र सिंह, सर्वेश कुशवाहा, श्रीमती मीना चौबे, विधायक रमेश जायसवाल, हरिवंश उपाध्याय, जैनेंद्र राम, रामसुंदर चौहान, देवेश पांडे, वेद प्रकाश चौबे, राजेश तिवारी, सत्यवान मौर्य, संगठन राजभर, योगेंद्र मिश्रा आदि पार्टी के प्रमुख कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*