जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
नप गए चकिया कोतवाल राजेश यादव, हटाए गए मुगलसराय कोतवाल ब्रजेश चंद्र तिवारी भी
जिले के पुलिस अधीक्षक द्वारा जिले की कानून व्यवस्था को चुस्त-दुरुस्त करने और मिल रही शिकायतों के मद्देनजर जिले के दो बड़े थानों के कोतवालों को हटाकर उनके स्थान पर नयी तैनाती दी है।
 

एसपी करेंगे कुछ और लोगों पर कार्रवाई

नए लोगों को मिलेंगे थाने व कोतवाली के चार्ज

लंबे समय से तैनात लोगों को लाइन में लाने की तैयारी

चंदौली जिले के पुलिस अधीक्षक द्वारा जिले की कानून व्यवस्था को चुस्त-दुरुस्त करने और मिल रही शिकायतों के मद्देनजर जिले के दो बड़े थानों के कोतवालों को हटाकर उनके स्थान पर नयी तैनाती दी है। देर रात हुए इस तबादले से पुलिस महकमे में हड़कंप सी मची हुयी है। नयी तैनाती पाने वाले दोनों पुलिस इंस्पेक्टर पुलिस लाइन के जन शिकायत प्रकोष्ठ व विवेचना सेल में तैनात थे।

आपको बता दें कि पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल द्वारा देर रात मुगलसराय कोतवाली तैनात ब्रजेश चंद्र तिवारी को हटाकर उनके स्थान पर सन्तोष श्रीवास्तव को मुगलसराय का कोतवाल बनाया गया है। 

इसके साथ ही साथ महिला की शिकायत पर टालमटोल करने वाले चकिया में तैनात कोतवाल राजेश यादव को हटाकर उनके स्थान पर मुकेश कुमार को नयी तैनाती दी गई है। आपको याद होगा कि 3 दिन पहले एक महिला ने एसपी कार्यालय के सामने आत्मदाह की कोशिश की थी और चंदौली कोतवाल पर आरोप लगाया था कि वह मामले में एकतरफा कार्रवाई कर रहे रहे हैं। हालांकि महिला के द्वारा आत्मघाती कदम उठाए जाने के बाद उसकी जमीन पर से कब्जा तत्काल हटाया गया था।

ऐसा माना जा रहा है कि सीओ चकिया की जांच रिपोर्ट मिलने के बाद एसपी ने यह कार्रवाई की है। इसके साथ ही साथ ऐसे भी संकेत मिल रहे हैं कि जल्द ही जिले में और भी कोतवालों और थानाध्यक्षों पर गाज गिरेगी और नए लोगों को तैनात किया जाएगा। इसके लिए आला अधिकारियों ने मंथन शुरू कर दिया है। कुछ लोग दशहरे के पहले तो कुछ को दशहरे के बाद हटाने की तैयारी है।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*