जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
मनोज सिंह काका बोले- जल्द चंदौली आएंगे अखिलेश यादव, पीड़त परिवार से करेंगे मुलाकात
राष्ट्रीय अध्यक्ष चंदौली जिले में आकर पीड़ित परिवार से मुलाकात भी करेंगे। अखिलेश यादव ने पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के लिए समाजवादी पार्टी के लोगों को लगा रखा और जरूरत पड़ेगी तो पार्टी के लोग इसके लिए आंदोलन भी शुरू करेंगे।
 

पीड़ितों से मिल कर बोले सपा प्रवक्ता, पल-पल की अपडेट ले रहे हैं अखिलेश यादव, करेंगे चंदौली का दौरा, आकर मिलेंगे पीड़ित परिवार के लोगों से

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव जल्द ही चंदौली जिले के सैयदराजा इलाके के मनराजपुर गांव का दौरा करके पीड़ित परिवार से मुलाकात कर सकते हैं। इस बारे में जानकारी देते हुए समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता मनोज सिंह काका ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष की इस पूरी घटना पर नजर है और  वह पल पल की अपडेट पार्टी के लोगों से ले रहे हैं।

मनोज सिंह काका ने कहा कि जल्द ही राष्ट्रीय अध्यक्ष चंदौली जिले में आकर पीड़ित परिवार से मुलाकात भी करेंगे। अखिलेश यादव ने पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के लिए समाजवादी पार्टी के लोगों को लगा रखा और जरूरत पड़ेगी तो पार्टी के लोग इसके लिए आंदोलन भी शुरू करेंगे।

वहीं बड़ी बेटी निशा की मौत के दूसरे दिन से ही पिता आमरण अनशन कर रहे हैं। उन्होंने अन्न-जल त्याग रखा है और कहा है कि जब तक उनकी बेटी के हत्यारों को जेल नहीं भेजा जाएगा, वह अपना अनशन नहीं तोड़ेंगे। वह आखिरी सांस तक बेटी के लिए इंसाफ की लड़ाई लड़ते रहेंगे। इस मामले में दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ धारा 302 के तहत मुकदमा दर्ज होना चाहिए और उनकी गिरफ्तारी होनी चाहिए। 

आपके बीते रविवार को मनराजपुर गांव में बालू कारोबारी और जिला बदर कन्हैया यादव के घर पुलिस दबिश देने गई थी। घर में उस समय केवल दो लड़कियां थीं। परिवार के लोगों का आरोप है कि पुलिस ने उनकी बेटी निशा उर्फ गुड़िया को इतना पीटा कि उसकी मौत हो गई है। इसके बाद थानाध्यक्ष को हटाते हुए उनके खिलाफ कार्रवाई शुरू की गयी है।