जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर मनाया जाएगा सेवा सप्ताह, हो रही तैयारी
मुख्य अतिथि क्षेत्रीय अध्यक्ष महेशचंद्र श्रीवास्तव ने कहा कि आगामी 17 सितंबर को प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर संगठन की ओर से रक्तदान कार्यक्रम किया जाएगा।
 


चंदौली जिले में भारतीय जनता पार्टी की बैठक रविवार को जिला कार्यालय पर सम्पन्न हुई। इसमें पार्टी की नीतियों और सिद्धांतों पर चर्चा की गई। साथ ही आगामी 17 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को सेवा सप्ताह के रूप में मनाने का निर्णय लिया गया।

इस अवसर पर मुख्य अतिथि क्षेत्रीय अध्यक्ष महेशचंद्र श्रीवास्तव ने कहा कि आगामी 17 सितंबर को प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर संगठन की ओर से रक्तदान कार्यक्रम किया जाएगा। वहीं 18 सितंबर को चिकित्सा शिविर, 19 को मोदी व्यक्तित्व प्रदर्शनी, 20 को स्वच्छता अभियान, 21 को अमृत सरोवर पर स्वच्छता अभियान, 22 को जल संरक्षण अभियान, 23 को वोकल फार लोकल अभियान, 24 को दिव्यांगों को उपकरण वितरण, 25 को पंडित दीनदयाल जयंती और मन की बात, 26 को एक भारत श्रेष्ठ भारत, 27 को लाभार्थी संपर्क अभियान, 28 को प्रबुद्धजन सम्मेलन 29 को टीकाकरण केंद्र पर टीकाकरण कार्यक्रम, 30 को क्षय रोग निवारण कार्यक्रम, एक अक्टूबर को पौधरोपण और 2 अक्तूबर को गांधी जयंती उक्त सभी कार्यक्रम मंडल स्तर आयोजित होंगे। 

इसके लिए कार्यकर्ता अपने जिम्मेदारियों को पूरी ईमानदारी के साथ निभाने का काम करेंगे। इस मौके पर प्रदेश मंत्री एवं जिला प्रभारी मीना चौबे, जिलाध्यक्ष अभिमन्यु सिंह, महामंत्री उमाशंकर सिंह, विधायक सुशील सिंह, कैलाश खरवार, राणा प्रताप सिंह, सर्वेश कुशवाहा, क्षत्रबली सिंह, उदय प्रताप सिंह, अखिल पोद्दार, शिवराज सिंह, काशीनाथ सिंह, हरिवंश उपाध्याय, जैनेंद्र कुमार आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*