जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
स्कूटी खड़ा कर युवती ने गंगा में लगाई छलांग, सेवा समिति के लोगों ने बचाई जान, अस्पताल में चल रहा इलाज
 


चंदौली जिले के बलुआ गंगा पुल से शुक्रवार को एक युवती ने आत्महत्या की नियत से अचानक छलांग लगा दी। जिसे छलांग लगते व्यक्त गंगा सेवा समिति के गंगा सेवको ने देख लिया । तत्काल युवती की बचाने के लिए गंगा नदी में कूद पड़े एवं युवती को नाव में रख किनारे पर लाया गया तब वह बेहोशी की हालत में थी । मगर उसकी साँसे चल रही थी। तभी लोगों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी जहां मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा लोगों की मदद से उसे स्थानीय अस्पताल में ले जाया गया जहाँ उसका इलाज चल रहा है। 


मिली जानकारी के अनुसार रईया रामगढ़ निवासी युवती जो कि अपने स्कूटी ( नंबर UP 67Y 2270) से चहनियां की तरफ से आ रही थी बलुआ गंगा पुल पर पहुचते ही स्कूटी खड़ा कर गंगा पुल से नदी में छलांग लगा दी। मगर अब तक सैकड़ो लोगों की जान बचा चुके गंगा सेवा समिति के सदस्यों ने युवती को बचा कर तत्काल पुलिस को सूचना देते हुए चहनियां स्थित स्वास्थ्य केंद्र भर्ती कराया जहा उसका इलाज चल रहा है । वहीं घटना देख मौके पर काफी लोगो भीड़ इक्कट्ठा हो गयी थी और लोग गंगा सेवा समिति के गंगा सेवको की सराहना कर रहे थे।

A girl jumped in balua Gange


बता दें कि अजय साहनी, आशु साहनी, राजेश साहनी, राजेंद्र सोनकर गंगा सेवकों ने अपनी जान जोखिम में डाल युवती की जान बचाई। 


इस संबंध में गंगा सेवा समिति के अध्यक्ष दीपक जायसवाल ने गंगा सेवको की प्रशंसा करते हुए बताया कि गंगा सेवा समिति के सदस्य अब तक सैकड़ों लोगों की जान बचा चुके है। हालांकि उन्होंने बलुआ घाट पर जल्द से जल्द जल पुलिस चौकी के निर्माण कराने की मांग भी की ।