जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
नौगढ़ में स्कूलों में ABSA ने मारा छापा, प्रधानाध्यापक-शिक्षामित्र समेत 12 लोगों पर कार्रवाई

 स्कूलों में शिक्षा की गुणवत्ता को परखने के लिए जिलाधिकारी संजीव सिंह के निर्देश पर खंड शिक्षाधिकारी अवधेश नारायण सिंह ने कई विद्यालयों का निरीक्षण किया।

 
नौगढ़ में ABSA ने 7 विद्यालयों में की छापेमारी

चंदौली जिले के तहसील नौगढ़ में एबीएसए ने सोमवार को 7 विद्यालयों में छापेमारी करते हुए विद्यालयों में मिली कमियों को दूर करने का निर्देश दिया। इस दौरान बगैर किसी सूचना के गायब मिले अध्यापक और शिक्षामित्रों के विरुद्ध कार्यवाही हेतु बीएसए को पत्र लिखा है छापेमारी से शिक्षकों में दिनभर हड़कंप मचा रहा।

बताते चलें कि खंड शिक्षाधिकारी नौगढ़ अवधेश नारायण सिंह सोमवार को प्राथमिक विद्यालय बरबसपुर पहुंचे। जहां सहायक अध्यापक अवनीश कुमार बगैर किसी सूचना के दो दिनों से तथा कंपोजिट विद्यालय गंगापुर में उमेश कुमार तथा 30 अक्टूबर से बिना छुट्टी के सहायक अध्यापक मनीष कुमार गए थे। यहां महिला शिक्षामित्र सुनीता सिंह विद्यालय नहीं आई थी। प्राथमिक विद्यालय  देवदत्तपुर मुसहर बस्ती में 2 शिक्षामित्र बगैर किसी सूचना के गायब थी। प्राथमिक विद्यालय सत्य नारायणपुर में प्रभारी प्रधानाध्यापक विवेक मौर्य, सहायक अध्यापक नंदकिशोर सिंह गायब मिले। कम्पोजिट विद्यालय गढ़वा में सहायक अध्यापक पीयूष कुमार पाठक बिना किसी सूचना के अनुपस्थित थे।


 प्राथमिक विद्यालय बरवाडीह और नौबादी में सभी अध्यापक, शिक्षामित्र, रसोईया  उपस्थित मिले। विद्यालय की रंगाई पुताई व सफाई की व्यवस्था देखकर सराहना भी किया। इस दौरान एआरपी जयप्रकाश सिंह यादव भी मौजूद थे।