जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
चोरी की मोटरसाइकिल के साथ पकड़ा गया अजय चौहान, बेचने जा रहा था बिहार

कोतवाली पुलिस टीम द्वारा एक शातिर मोटरसाइकिल चोर को गिरफ्तार किया गया है। जिसके कब्जे से एक चोरी की मोटरसाइकिल भी बरामद हुई है। अभियुक्त के विरुद्ध संबंधित धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर आगे की कार्यवाही की जा रही है। 

 

चंदौली जिले की कोतवाली पुलिस टीम द्वारा एक शातिर मोटरसाइकिल चोर को गिरफ्तार किया गया है। जिसके कब्जे से एक चोरी की मोटरसाइकिल भी बरामद हुई है। अभियुक्त के विरुद्ध संबंधित धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर आगे की कार्यवाही की जा रही है। 


बताते चलें कि पुलिस अधीक्षक अमित कुमार के निर्देशानुसार अपराधियों की गिरफ्तारी हेतु चलाए जा रहे अभियान के क्रम में चेकिंग की जा रही थी तभी मुखबिर से सूचना मिली थी एक व्यक्ति चोरी की मोटरसाइकिल लेकर कस्बा चंदौली होते हुए बिहार जाएगा । इस सूचना पर उप निरीक्षक मनोज कुमार में हमराह के साथ घेराबंदी कर नवही पुल पर अभियुक्त को पकड़ लिया ।


गिरफ्तार अभियुक्त से पूछताछ की गई तो अभियुक्त ने अपना नाम अजय चौहान पुत्र शिव चौहान निवासी वार्ड नंबर 9 अलीनगर थाना अलीनगर जिला चंदौली बताया।


इस संबंध में अलीनगर पुलिस ने बताया कि अजय चौहान को गिरफ्तार किया गया है । जिसके कब्जे से चोरी की मोटरसाइकिल बरामद हुई है । मोटरसाइकिल का निरीक्षण करने पर पीछे नंबर प्लेट पर UP 67Q5874 लिखा था । जिस का चेचिस नंबर 07FAC17008 IMI नंबर 07FASM19016 पाया गया।  मोटरसाइकिल के संबंध में कागजात मांगा गया तो नहीं दिखा पाया । पूछने पर अभियुक्त ने बताया कि मोटरसाइकिल को मैं तथा मेरे दोस्त जितेंद्र चौहान निवासी वार्ड नंबर 10 अलीनगर चंदौली तथा राकेश राजभर निवासी दाउदपुर थाना रोहनिया ने मिलकर चुराया था। जिसे आज बेचने हेतु मै बिहार जा रहा था। तभी आप लोगों ने मुझे पकड़ लिया। पकड़े हुए व्यक्ति व चोरी की मोटरसाइकिल तो थाना हाजा पर लाकर मुकदमा अपराध संख्या 243/21 धारा 411/414/419/420/467/468/471 भारतीय दंड विधान में अभियोग पंजीकृत कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।


गिरफ्तार अभियुक्त के पहले भी आपराधिक इतिहास रह चुके हैं जो इस प्रकार हैं-------------

ajay chauhan arrested


इस दौरान गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में उप निरीक्षक मनोज कुमार पांडेय, उप निरीक्षक विवेक कुमार त्रिपाठी, हेड कांस्टेबल योगेश प्रताप, कांस्टेबल राहुल यादव सम्मिलित रहे।